यूपी में व्यापारी की गोली मारकर हत्या

उत्तर प्रदेश बहराइच
Spread the love

बहराइच , 16 अप्रैल (ए)। यूपी के बहराइच जिले में एक फेरी व्यापारी की बृहस्पतिवार की रात को बदमाशों ने गोली मारकर हत्या कर दी। ग्रामीणों ने एक लुटेरे को पकड़कर उसकी पिटाई कर दी और पुलिस के हवाले कर दिया।

पुलिस के अनुसार फखरपुर थानांतर्गत सुशील सोनी (25) फेरी व्यवसायी था। बृहस्पतिवार रात को सुशील घर लौट रहा था तभी रूकनापुर खुर्द के पास उसे बदमाशों ने घेर लिया और लूट के प्रयास में गोली मार दी जिसमें वह गंभीर रूप से घायल हो गया। व्यापारी को बचाने पहुंचे ग्रामीणों ने एक बदमाश को पकड़ लिया जबकि उसके शेष साथी भाग निकले। ग्रामीणों ने बदमाश योगेश की जमकर पिटाई की और उसे पुलिस के हवाले कर दिया।

उन्होंने बताया कि व्यापारी व बदमाश को घायलावस्था में जिला अस्पताल लाया गया जहां इलाज के दौरान व्यापारी सुशील की मौत हो गयी।

अपर पुलिस अधीक्षक (नगर) कुंवर ज्ञानंजय सिंह ने शुक्रवार को बताया कि लूट की घटना में प्रयुक्त एक मोटरसाइकिल बरामद हुई है। हमला करने वाले अन्य बदमाश फरार हो गये हैं लेकिन उनकी गिरफ्तारी के लिए सर्विलांस टीम व स्वाट टीम सहित पांच टीमों का गठन किया गया है।

एएसपी ने बताया कि बरामद मोटरसाइकिल के पंजीयन नंबर व सर्विलांस के सहारे लुटेरे गिरोह के सदस्यों को पकड़ने की कोशिश की जा रही है।