सातवीं क्लास की छात्रा ने दिया बच्चे को जन्म, मां ने सहपाठी पर लगाया रेप का आरोप…

राष्ट्रीय
Spread the love


कोलकाता,08 जुलाई (ए)। पश्च‍िम बंगाल के नाद‍िया जिले से एक नाबालिग के साथ दुष्कर्म की चौंकाने वाली घटना सामने आई है। नाद‍िया जिले के स्कूल में सातवीं कक्षा में पढ़ने वाला एक लड़का ने अपनी ही क्लासमेट को पहले ब्लैकमेल किया फिर उसके साथ रेप की वारदात को अंजाम दिया। इस पूरे मामले का खुलासा तब हुआ जब 13 साल नाबालिग ने एक बच्चे को जन्म द‍िया।
बता दें कि यह पूरा मामला नद‍िया के धनताला थाने से सामने आया है। जहां 13 साल की नाबालिग ने एक बच्चे को जन्म द‍िया है। जिसके बाद इस बात का खुलासा हुआ की उसके ही एक क्लासमेट ने उसे ब्लैकमेल कर उसका रेप किया। इस घटना को अंजाम देने के बाद नाबाल‍िग आरोपी अपने पर‍िवार के साथ बांग्लादेश भाग गया।
इस मामले में पीड़‍िता की मां ने थाने में श‍िकायत दर्ज कराते हुए बताया कि बेटी के साथ उसके क्लासमेट ने ब्लैकमेल कर उसके साथ रेप कि वारदात को अंजाम दिया था। पीड़‍िता की मां ने बताया कि सातवीं क्लास में पढ़ने वाली उसकी बेटी के साथ उसके ही क्लासमेट ने पहले शारीर‍िक छेड़खानी की और फ‍िर मोबाइल फोन में उन फोटो को सेव कर लिया, जिसके जरिए वो बेटी को ब्लैकमेल क‍िया करता था।
पीड़‍ित पर‍िवार ने इस मामले में धनताला पुल‍िस स्टेशन में श‍िकायत दर्ज कराई है। पीड़‍िता की मां काफी डरी हुई हैं और वह अपनी बेटी के लिए इंसाफ चाहती हैं। इस श‍िकायत के आधार पर पुल‍िस ने जांच शुरू कर दिया है।फिलहाल इस मामले में नाबाल‍िग आरोपी फरार बताया जा रहा है।