महिला वकील का फर्जी अश्लील वीडियो बनाकर पोर्न साइट पर डाला, सोशल मीडिया पर भी किया वायरल

राष्ट्रीय
Spread the love


नई दिल्ली,07 मार्च(ए)।कड़कड़डूमा कोर्ट की एक महिला वकील का फर्जी अश्लील वीडियो बनाकर सोशल मीडिया समेत सभी कोर्ट के ग्रुप के अलावा पोर्न साइट पर भी डाल दिया गया और उसे वायरल कर दिया गया। साथी वकीलों ने पीड़िता को जब इस बारे में जानकारी दी तो उसके होश उड़ गए। पीड़िता ने परेशान होकर मामले की शिकायत पुलिस से की है। महिला वकील ने अपनी शिकायत में लिखा है कि इस हरकत के बाद उसका आत्महत्या करने का मन कर रहा है। पुलिस अधिकारियों ने फौरन इस संबंध में केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। शुरूआती जांच के बाद बताया जा रहा है कि किसी शरारती व्यक्ति ने पोर्न वीडियो पर महिला वकील का चेहरा लगाकर उसको एडिट कर आगे भेजा है। पुलिस आरोपी का पता लगाने का प्रयास कर रही है।
पुलिस के मुताबिक 36 वर्षीय महिला वकील वर्ष 2006 से कड़कड़डूमा कोर्ट में वकालत कर रही हैं। कोर्ट की ओर से उन्हें एक चेंबर भी मिला हुआ है। कुछ समय पूर्व में बार एसोसिएशन में रही हैं। फिलहाल वर्ष 2021 के लिए वह दोबारा चुनाव लड़ने की तैयारी कर रही हैं। 
पीड़िता ने बताया कि कुछ समय पूर्व उनके साथी वकीलों ने उनके अश्लील वीडियो की जानकारी दी। पीड़िता ने पता किया तो उनको बाकी साथियों ने बताया कि वीडियो को सभी कोर्ट के ग्रुप पर भेजा गया है। इसके अलावा एक नामी पोर्न साइट पर भी फोटो को अपलोड कर दिया गया है। पीड़िता को उनके एक साथी वकील ने वीडियो पैन ड्राइव में डालकर दिया।
इसके बाद पीड़िता ने चार मार्च को फर्श बाजार थाने में शिकायत दी। शिकायत की कॉपी के साथ पोर्न वीडियो भी दी गई। पुलिस ने फौरन महिला वकील की शिकायत पर आईटी एक्ट की धाराओं में मामला दर्ज कर लिया है। पीड़िता ने कुछ वकीलों को नामजद कर उन पर वीडियो वायरल करने के आरोप लगाए हैं। महिला वकील का कहना है कि विरोधी लोग नहीं चाहते कि वह दोबारा से बार एसोसिएशन का चुनाव लड़े।