रंगदारी गिरोह का सरगना दिल्ली के कश्मीरी गेट से गिरफ्तार

राष्ट्रीय
Spread the love

नयी दिल्ली, 10 फरवरी (ए) झारखंड के रांची में कोयला खदान के ठेकेदारों से जबरन वसूली करने वाले गिरोह को चलाने वाले 34 वर्षीय एक व्यक्ति को दिल्ली के कश्मीरी गेट से गिरफ्तार किया गया। पुलिस ने शुक्रवार को यह जानकारी दी।.

रांची का रहने वाला और झारखंड पुलिस द्वारा कई आपराधिक मामलों में वांछित सन्नी सिंह पिछले छह महीने से अधिक समय से शिमला में छिपा हुआ था।.

पुलिस ने बताया कि जब उसे सूचना मिली कि हिमाचल प्रदेश पुलिस उसका पीछा कर रही है, तो वह किराए की टैक्सी में शिमला से भाग गया। लेकिन उसे यहां कश्मीरी गेट से गिरफ्तार कर लिया गया।

उत्तरी दिल्ली के पुलिस उपायुक्त (डीसीपी) सागर सिंह कलसी ने बताया, “झारखंड पुलिस ने सिंह के बारे में हिमाचल पुलिस को सूचना दी और शिमला से पुलिस टीम ने उसे पकड़ने के लिए सक्रिय रूप से काम करना शुरू कर दिया।

उन्होंने बताया, “लेकिन आरोपी किसी तरह दिल्ली के लिए टैक्सी किराए पर लेकर शिमला से भागने में सफल रहा। इसलिए, शिमला पुलिस ने यह सूचना यहां के कश्मीरी गेट थाने को दी।”

कलसी ने बताया, “हमारे समकक्षों से प्राप्त जानकारी के अनुसार, हमने यहां जाल बिछाया और हम आरोपी को कश्मीरी गेट के पास उस दौरान पकड़ने में कामयाब रहे, जब वह टैक्सी से फरीदाबाद जा रहा था।”

पुलिस ने बताया कि उसके कब्जे से बिना सिम कार्ड के कई मोबाइल फोन बरामद किए गए हैं। उन्होंने बताया कि सिंह को रांची पुलिस को सौंप दिया गया है।