पांच लोग कर रहे थे समुद्र में जाने की कोशिश,जब पुलिस ने पकड़कर करा दी ‘मुर्गा परेड’

राष्ट्रीय
Spread the love


मुंबई, 30 मार्च (ए)। मुंबई में समुद्र में जाने की कोशिश करना उस समय पांच युवकों को भारी पड़ गया जब पुलिस ने पकड़कर इन सभी की सड़क पर ही ‘मुर्गा परेड’ करवा दी। इसी दौरान किसी ने इस घटनाक्रम का वीडियो बना लिया। अब यही वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। जानकारी के अनुसार, दक्षिण मुंबई में मरीन ड्राइव पर समुद्र में जाने की कथित कोशिश के लिए कम से कम पांच व्यक्तियों को सजा दी गई और उन्हें मुर्गा बनाकर चलवाया गया। एक पुलिस अधिकारी ने मंगलवार को बताया कि यह घटना सोमवार दोपहर को हुई जहां लोगों के एक समूह ने समुद्र में जाने की कोशिश की।
उन्होंने बताया कि वहां गश्त कर रहे पुलिसकर्मियों के एक दल ने सजा के तौर पर इन लोगों को ‘मुर्गा बनकर चलने’ के लिए कहा था। हालांकि उन्हें सुरक्षा को लेकर चेतावनी देने के बाद छोड़ दिया गया। अब इस घटना का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है, लेकिन उसमें कहा गया कि इन लोगों को मास्क न पहनने के लिए सजा दी गई।
ट्विटर पर वीडियो के संबंध में जवाब देते हुए मुंबई पुलिस ने कहा कि प्रत्येक उल्लंघन पर कार्रवाई का एक कानूनी प्रावधान है और केवल वही दंडात्मक कार्रवाई की जा सकती है। इस बीच मरीन ड्राइव पुलिस थाने के वरिष्ठ इंस्पेक्टर विश्वनाथ कोलेकर ने स्पष्टीकरण दिया कि इन लोगों को समुद्र में जाने की कोशिश करने और अपनी जान खतरे में डालने के लिए सजा दी गई न कि मास्क न पहनने के लिए। अधिकारी ने बताया कि वरिष्ठ अधिकारी मामले की जांच कर रहे हैं और आवश्यक कार्रवाई की जाएगी।