आगरा-लखनऊ एक्सप्रेसवे पर दो वाहनों की टक्कर में महिला समेत चार की मौत

राष्ट्रीय
Spread the love

फिरोजाबाद (उप्र) 30 जून (ए) फिरोजाबाद जिले के मटसेना थाना क्षेत्र में आगरा-लखनऊ एक्सप्रेसवे पर शुक्रवार दोपहर करीब एक बजे एक कार की टाटा सफारी एसयूवी से टकरा जाने से एक महिला समेत चार लोगों की मौत हो गयी। पुलिस ने यह जानकारी दी।.

सूचना मिलते ही मौके पर पुलिस अधीक्षक (एसपी) आशीष तिवारी सहित जिले का पुलिस बल पहुंच गया और राहत व बचाव कार्य करने के बाद यातायात सुचारू कराया।.

आशीष तिवारी ने पत्रकारों को बताया कि सियाज कार सवार दिल्ली से मैनपुरी की ओर जा रहे थे, तभी कार चालक को झपकी आने से गाड़ी डिवाइडर से टकराते हुए दूसरी ओर लखनऊ से दिल्ली जा रही टाटा सफारी एसयूवी से टकरा गई.

एसपी ने बताया कि इस हादसे में सियाज कार में सवार विनय (29) निवासी बनर्जी नगर, बाईपास रोड मैनपुरी समेत तीन लोगों की मौके पर मौत हो गई जबकि सियाज कार में ही सवार एक अन्य महिला की जिला अस्पताल में पहुंचने के बाद मौत हुई. उन्होंने बताया कि टाटा सफारी एसयूवी में सवार सात यात्री घायल हो गये जिन्हें जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है. उन्‍होंने बताया कि मृतकों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है. तिवारी ने कहा कि मामले में अग्रिम विधिक कार्रवाई की जा रही है.