घर में अकेली महिला के साथ गैंगरेप,6 आरोपियों ने बारी-बारी से बनाया हवस का शिकार

राष्ट्रीय
Spread the love


जमशेदपुर,13 अगस्त (ए) । पूर्वी सिंहभूम के एमजीएम थाना इलाके में 30 वर्षीय महिला से सामूहिक दुष्कर्म का मामला प्रकाश में आया है। इस मामले में महिला ने एमजीएम थाने में छह अज्ञात लोगों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कराई है। घटना बुधवार देर रात की है। पुलिस 6 आरोपितों की तलाश में जुटी हुई है। पुलिस ने पीड़िता को मेडिकल जांच के लिए एमजीएम अस्पताल भेजा है। वही पीड़िता ने पुलिस को बताया कि वह घर पर अकेली थी। इस दौरान 6 लोग घर में घुस गए और उसके साथ बारी-बारी से दुष्कर्म किया। बाद में पीड़िता का मोबाइल छीनकर भाग गए। घटना 11 अगस्त की बताई जा रही है।
पीड़िता ने इसकी जानकारी ग्रामीणों को दी। ग्रामीणों की सूचना पर एमजीएम थाने की पुलिस ने गांव पहुंचकर छानबीन की। पुलिस आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है महिला की मोबाइल नंबर के आधार पर पुलिस आरोपियों तक पहुंचने का प्रयास कर रही है। पीड़िता से बड़े अधिकारियों ने पूछताछ कर पूरे मामले की जानकारी ली है इस सिलसिले में पड़ोसियों से भी पूछताछ की गई है। महिला शादीशुदा है. पुलिस जांच में जुटी हुई है।
एमजीएम थानाप्रभारी ने बताया कि पीड़िता की शिकायत पर 6 लोगों के खिलाफ गैंगरेप का केस दर्ज किया गया है। पीड़िता घर में अकेली थी, इसी दौरान गैंगरेप की बात सामने आई है। छानबीन चल रही है। पीड़िता की मेडिकल जांच कराकर कोर्ट में बयान दर्ज कराने की प्रक्रिया की जा रही है।