अभिनेता गोविंदा ने काशी विश्‍वनाथ के दरबार में लगाई हाजिरी,लिया आशीर्वाद

मनोरंजन
Spread the love


वाराणसी,29 मई (ए)। हीरो नंबर एक के रूप में मशहूर फिल्म अभिनेता गोविंदा ने रविवार को बाबा विश्वनाथ के दरबार में हाजिरी लगाई। इसके अलावा उन्होंने काशी के कोतवाल बाबा कालभैरव और माता अन्नपूर्णा के दरबार में शीश नवाकर आशीर्वाद लिया। बाबा विश्वनाथ का भव्य धाम देखकर गोविंदा अभिभूत नजर आए। वह निजी कार्यक्रम से बनारस आए थे।
रविवार दोपहर गोविंदा सबसे पहले काशी के कोतवाल बाबा कालभैरव के मंदिर पहुंचे। विधि-विधान से दर्शन-पूजन किया। रविवार का दिन होने के कारण मंदिर में भीड़ भी अधिक थी। गोविंदा को अपने बीच देखकर समर्थक भी खुश हो गए। उन्होंने समर्थकों को निराश नहीं किया और सभी का हाथ हिलाकर अभिवादन भी किया।
इसके बाद गोविंदा श्री काशी विश्वनाथ धाम पहुंचे। विधि-विधान से बाबा को षोडशोपचार पूजन किया। बाबा का आशीर्वाद लेने के बाद गोविंदा ने भव्य, दिव्य और नव्य धाम की सुंदरता भी निहारी।
गोविंदा ने कहा कि बाबा विश्वनाथ का धाम पहले से भव्य हो गया है। इसकी भव्यता की तारीफ जितनी की जाए उतनी कम है। मंदिर की ओर से रुद्राक्ष की माला, अंगवस्त्रम और प्रसाद भेंट किया गया। इसके बाद वह माता अन्नपूर्णा के दरबार में पहुंचे और मां भगवती का आशीर्वाद लेकर गंतव्य के लिए रवाना हो गए।