हाई प्रोफाइल सेक्स रैकेट का खुलासा, 9 युवतियों को किया रेस्क्यू

राष्ट्रीय
Spread the love

मुंबई,23 अक्टूबर (ए)।मुंबई के अंधेरी इलाके से पुलिस ने एक हाईप्रोफाइल सेक्स रैकेट का भंडाफोड़ किया है. मौके से पुलिस ने 9 लड़कियों का रेस्क्यू कर स्पा मैनेजर को गिरफ्तार किया. स्पा का मालिक फरार बताया जा रहा है, पुलिस उसे पकड़ने के लिए जगह-जगह छापेमारी कर रही है. पुलिस ऐसी आशंका जता रही है कि कई बड़े लोग इस धंधे में शामिल हो सकते हैं.

पुलिस ने बताया कि स्पा सेंटर से 4 मणिपुर, 2 मिजोरम, 1 मेघालय, 1 कोलकाता और 1 लखनऊ की लड़की को रेस्क्यू किया गया. स्पा का मैनेजर चंद्रकांत उर्फ बंटी को गिरफ्तार कर कोर्ट में पेश किया. जबकि स्पा का मालिक अतुल धिवर फरार है. पुलिस की टीमें उसे पकड़ने का प्रयास कर रही हैं. पुलिस ने बताया कि स्पा सेंटर की आड़ में सेक्स रैकेट का धंधा चल रहा था.

क्राइम ब्रांच की सोशल सर्विस ब्रांच ने अंधेरी पश्चिम म्हाडा इलाके में मसाज स्पा की आड़ में हाई प्रोफाइल सेक्स रैकेट चल रहे “रिवाइवल वेलनेस” पर छापेमारी कर 9 लड़कियों को रेस्क्यू किया. साथ ही स्पा मैनेजर को भी गिरफ्तार किया गया है जबकि मुख्य आरोपी स्पा का मालिक फरार बताया जा रहा है.

जांच के दौरान पुलिस को पता चला कि मुख्य आरोपी अतुल धिवर की गैरमौजूदगी में उसका भाई हर्षद धिवर स्पा का कामकाज संभालता था. पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ 370(3), 34 सह कलम 3,4,5 अनैतिक व्यापार के तहत मामला दर्ज किया।