तिहाड़ जेल से मैं बोल रहा हूं धीरज भवानी…राजनीति करनी है तो 10 पेटी चाहिए,नहीं तो–‘

उत्तर प्रदेश शाहजहांपुर
Spread the love


शाहजहांपुर, 22 जुलाई (ए)। यूपी के शाहजहांपुर मे आए धमकी भरे एक फोन ने पीड़ित से लेकर पुलिस महकमे तक को हिला कर रख दिया है। फोन करने वाले ने सीधे ऐसी धमकी दी कि पीड़ित की हालत खराब है। फोन किसी आम आदमी के घर या व्यापारी के यहां नहीं बल्कि पूर्व मंत्री की बहू के पास किया गया। पूर्व मंत्री की बहू और पूर्व जिला पंचायत अध्यक्ष अर्चना वर्मा के पास फोन आया और 10 लाख रुपये की रंगदारी मांगी गई। जिसके बाद से परिवार दहशत में आ गया है। रंगदारी मांगने वाले से जब उसका नाम पूछा गया तब वह बोला, मैं तिहाड़ जेल से धीरज भवानी बोल रहा हूं। दस पेटी का इंतजाम करो। वरना परिवार को जान से मार देंगे। धमकी के बाद से पूर्व मंत्री का परिवार दहशत में हैं।
धमकी देने वाले ने कहा हमारे लोग पहुंच चुके हैं, जो रिकार्ड नहीं हुआ। अर्चना वर्मा के ससुर राममूर्ति सिंह वर्मा समाजवादी पार्टी सरकार में मंत्री रह चुके हैं। पूर्व जिला पंचायत अध्यक्ष अर्चना वर्मा के पति राजेश वर्मा ददरौल विधानसभा से समाजवादी पार्टी के प्रत्याशी रहे हैं। धमकी देने वाले ने अकाउंट में 10 लाख रुपये ट्रांसफर करने की बात कही है। पैसा ना देने पर परिवार को मारने की धमकी दी है। पूर्व जिला पंचायत अध्यक्ष ने पुलिस से परिवार की सुरक्षा की गुहार लगाई है।
पैसा कहां भेजना है की बात पर धमकी देने वाले ने कहा कि सिक्का चलता है रंगदारी मांगने का। भेज नहीं रहे। पहुंचा रहे हैं कहिए। चाल चली तो ठीक नहीं होगा। राजनीति करना है तो दस पेटी चाहिए। नहीं करनी है तो कोई बात नहीं।

धमकी देने वाले ने कहा कि 10 पेटी कोई ज्यादा नहीं है। चुनाव में करोड़ों खर्च कर देते हो। मैं तो सिर्फ दस पेटी की मांग रहा हूं। रुपये देना है या नहीं। हां या न में जबाव दो। इसके बाद गाली-गलौज करते हुए कहा कि भट्टे हैं, स्कूल हैं, मंत्री भी रहे हैं। रुपये का इंतजाम हो जाए तो बता देना। वहीं, समाजवादी पार्टी के जिलाध्यक्ष तनवीर खां ने बताया कि अर्चना वर्मा को धमकी मिली है। इस मामले में वह शुक्रवार को एसपी से मुलाकात कर आरोपी की गिरफ्तारी की मांग करेंगे।

एसपी एस आनंद ने मामले को गंभीरता से लिया। टीमों को लगाया। टीमों ने मामले के खुलासे के लिए हर पहलू पर अपनी पड़ताल शुरू कर दी है। वह पिछले कुछ दिनों में घटित हर बात का पता लगाकर केस की पड़ताल में जुट गए हैं। पुलिस काल डिटेल, मैसेज भी खंगाल रही है।