जिस गाड़ी में सपा का झंडा,उसमें समझो बैठा गुंडा-सीएम योगी

आजमगढ़ उत्तर प्रदेश
Spread the love


आजमगढ़,06 दिसंबर (ए)। यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने सोमवार को अखिलेश यादव के संसदीय क्षेत्र आजमगढ़ से समाजवादी पार्टी पर बड़ा हमला बोला। सीएम योगी ने कहा कि पिछली सरकार के समय एक नारा चला था। जिस गाड़ी में सपा का झंडा, समझो उसके अंदर बैठा जाना पहचाना गुंडा। योगी ने इस मौके पर अखिलेश सरकार में दलितों के शोषण का आरोप लगाते हुए कांग्रेस को भी घेरने की कोशिश की।
सीएम योगी ने आजमगढ़ की सगड़ी तहसील में विभिन्न विकास परियोजनाओं का लोकार्पण करते हुये जनसभा को भी सम्बोधित किया। मुख्यमंत्री ने कहा कि कुछ लोगों ने बाबा साहेब डा अंबेडकर के नाम पर राजनीति तो की, लेकिन जब भी गरीबों और दलितों पर अत्याचार होता था, तब वे लोग मौन साध लेते थे। 
उन्होंने सपा नेता आज़म खां पर निशाना साधा। कहा कि जब आजम खान मंत्री थे, उस समय रामपुर में दलितों को उजाड़ा जा रहा था। तब सपा अत्याचार करा रही थी तब कांग्रेस मौन थी। कांग्रेस ने कुछ नहीं किया। उस वक्त केवल भाजपा ने आंदोलन किया। उन्होंने कहा कि सपा सरकार के समय अराजकता ही उसका पर्याय बन गया था। देश के अंदर एक नारा चला था। जिस गाड़ी में सपा का झंडा, समझो उसके अंदर बैठा जाना पहचाना गुंडा। लेकिन, गुंडागर्दी की कमर तोड़ने का काम हमारी सरकार ने किया है। योगी ने कहा कि सपा के गुंडाराज का सबसे बड़ा भुक्तभोगी आजमगढ़ था। आजमगढ़ के नौजवान जब बाहर जाते थे तो उन्हें धर्मशाला या होटल में कमरा नहीं मिलता था।