जेल में बंद गैंगस्टर की पत्नी 50 लाख रुपये की रंगदारी मांगने के आरोप में गिरफ्तार

राष्ट्रीय
Spread the love

गुरुग्राम, 18 मई (ए) जेल में बंद अपराधी अजय जैलदार की पत्नी को उसके पति के गुर्गे के साथ स्थानीय शराब कारोबारी से 50 लाख रुपये की रंगदारी मांगने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है। पुलिस ने बृहस्पतिवार को यहां यह जानकारी दी।.

पुलिस ने बताया कि अपनी गिरफ्तारी के बाद, प्रीति ने कबूल किया कि उसने व्हाट्सएप पर व्यापारी को फोन किया था और जेल में बंद उसके पति के कहने पर उसे धमकी दी थी।.उसे बुधवार रात ड्यूटी मजिस्ट्रेट के समक्ष पेश किया गया और न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया, जबकि कथित गुर्गे को एक दिन की पुलिस रिमांड पर लिया गया है।

पुलिस के अनुसार गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई के करीबी सहयोगी अजय जैलदार की पत्नी प्रीति को खेरकी दौला इलाके में एक सोसायटी से गिरफ्तार किया गया था। इसके बाद बृहस्पतिवार को उसके सहयोगी नवीन को गिरफ्तार किया गया।

पुलिस ने बताया कि पूछताछ के दौरान प्रीति ने बताया कि वह एक सप्ताह पहले अपने पति से जेल में मिली थी और शराब कारोबारी से उसके कहने पर 50 लाख रुपये की रंगदारी मांगी थी।

पुलिस ने बताया कि उसने बताया कि उसने सबसे पहले जैलदार के भतीजे संदीप से संपर्क किया, जिसने उसे अपने दोस्त नवीन से मिलवाया। पुलिस ने बताया कि संदीप और प्रीति ने नवीन के मोबाइल से धमकी दी।

खेड़की दौला पुलिस थाने के एसएचओ अजय मलिक ने कहा, ‘‘प्रीति को न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है जबकि नवीन को एक दिन की पुलिस रिमांड पर लेकर हम पूछताछ कर रहे हैं। हम अजय जैलदार के भतीजे संदीप को पकड़ने के लिए छापेमारी कर रहे हैं और जल्द ही उसे गिरफ्तार कर लेंगे।’’

नखरोला गांव निवासी शराब कारोबारी संजय कुमार ने गैंगस्टर अजय जैलदार के भतीजे और पत्नी द्वारा उससे रंगदारी मांगने के संबंध में बुधवार को शिकायत दर्ज कराई थी।