चाकू मारा और फिर कब्र खोदकर पत्नी को दफना दिया,फिर ऐसे बची महिला की जान

अंतरराष्ट्रीय
Spread the love


वाशिंगटन,22 अक्टूबर (ए)। अमेरिका के वॉशिंगटन में एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है। पुलिस ने बताया है कि एक महिला अपने पति द्वारा कथित रूप से चाकू मारने और फिर उसे जंगल में दफनाए जाने के बाद जिंदा भागने में सफल रही। एनबीसी न्यूज ने अदालत के दस्तावेजों का हवाला देते हुए बताया कि थर्स्टन काउंटी के शेरिफ के डिप्टी को बीते दिनों दोपहर 1 बजे से ठीक पहले एक घर के सामने के यार्ड में छिपी एक परेशान महिला मिली। इसके बाद वह चिल्लाने लगी कि मेरे पति ने मुझे मारने की कोशिश की है।
महिला के शरीर में लिपटा था टेप
इस दौरान महिला के गले, निचले चेहरे और टखनों के चारों ओर अब भी डक्ट टेप लिपटा हुआ था। उसके पैर, हाथ और सिर पर काफी चोट के निशान थे और उसके कपड़े और बाल गंदगी से ढके हुए थे। महिला द्वारा एक स्थानीय निवासी के दरवाजे पर दस्तक देने और मदद मांगने के बाद पुलिस को घटनास्थल पर बुलाया गया। महिला ने बताया कि उसके पति ने उसे घर से अगवा कर जंगल में लेकर आ गया। उसने कहा कि वह भागने में सफल रही और जंगल से होते हुए 20 से 30 मिनट चलकर घर पहुंची, जहां उसने मदद मांगी। गैर-जानलेवा चोटों के इलाज के लिए महिला को एक क्षेत्रीय अस्पताल ले जाया गया।
लेसी पुलिस विभाग के अनुसार, महिला ने 53 वर्षीय अपने पति चाई क्योंग एन के खिलाफ घरेलू हिंसा का आरोप लगाया है। उसे कई घंटे बाद गिरफ्तार कर लिया गया। थर्स्टन काउंटी सुधार सुविधा के कैदी डेटाबेस के अनुसार, उस पर अपहरण, घरेलू हिंसा और हत्या के प्रयास का आरोप लगाया गया है और उसे जल्द जमानत मिलना काफी कठिन है। पुलिस को महिला के पड़ोसियों से वीडियो मिले, जिसमें उसके पति को अपनी वैन को अपने गैरेज में खींचते हुए और उसके तुरंत बाद गाड़ी चलाते हुए देखा गया। महिला ने पुलिस को बताया कि उसे वैन में कहीं ले जाया गया और फिर बाहर जमीन पर लिटा दिया गया। महिला ने कहा कि वह अपने पति को खुदाई करते हुए सुन रही थी।
एनबीसी के अनुसार, महिला ने आरोप लगाया कि उसने उसके सीने में छुरा घोंपा और उसके ऊपर एक भारी पेड़ के साथ उसे जमीन में दबा दिया। उसने कहा कि वह इधर-उधर लड़खड़ाकर अपने चेहरे से गंदगी हटाने में कामयाब रही और घंटों की कोशिश के बाद, डक्ट टेप को हटाने और वहां से भागने में सफल रही। उसने कहा कि वैन अब भी पास में खड़ी थी और जब वह कब्र से निकली तो लाइट जल रही थी। महिला ने बाद में पुलिस को बताया कि उसने अपनी ऐपल घड़ी से 911 पर कॉल करने में कामयाबी हासिल की थी, जब उसके हाथों और शरीर पर टेप लगा हुआ था।