शादीशुदा महिला को अपने देवर से हुआ प्यार, तो पति को छोड़कर देवर संग रहने को हुई तैयार, फिर —‘

दरभंगा बिहार
Spread the love


दरभंगा,24 अप्रैल (ए)। आम तौर पर पति, पत्नी और वो की कहानी सुनने और देखने को मिलती रहती है। लेकिन बिहार के दरभंगा जिले में पति, पत्नी और देवर की कहानी सामने आई है । मामला इतना बढ़ गया कि तीनों को थाने पहुंकर अपना-अपना पक्ष रखना पडा, बावजूद इसके मामला नही सुलझा। इसके बाद महिला के आवेदन पर पुलिस अब पूरे मामले की जांच में जुट गई है।
दरअसल, पूरा मामला दरभंगा के नगर थानाक्षेत्र का है। वहां की रहने वाली एक लड़की की शादी बेंता ओपी क्षेत्र के सहारा इंडिया गली निवासी मो. उमेर से हुई। महिला की शादी तकरीबन चार साल पहले मो. उमेर से हुई लेकिन पत्नी को घर छोड़ पति जिले से बहार मुजफ्फरपुर में रहकर बच्चे को पढ़ाने का काम करता है और अपनी कमाई से अपना और अपने परिवार का भरण पोषण करता है।
लम्बे समय तक पति के बाहर रहने के कारण महिला को अपने देवर मो. सहाबुद्दीन से प्यार हो गया और वह अपने पति को छोड़ अपने देवर से शादी करने की जिद पर अड़ी है। पुलिस की माने तो महिला ने अपने दिए आवेदन में पति से तलाक लेने के साथ-साथ अपने देवर से शादी करने की बात कही है। साथ ही अपने देवर पर शादी का प्रलोभन देकर शारीरिक संबंध स्थापित करने का भी आरोप लगाया है।
महिला की शिकायत पर महिला थाना पुलिस एक्शन में आई। इसके बाद थाने में पति, पत्नी और देवर सभी ने पहुंचकर अपना-अपना पक्ष रखा लेकिन बात नही बनी। कुछ देर तो थाने में भी इन तीनों का हाई वोल्टेज ड्रामा चलता रहा। बाद में SDPO अनोज कुमार के हस्तछेप से मामला शांत हुआ लेकिन मामले का समाधन नहीं हुआ।
खुद दरभंगा के SDPO अनोज कुमार ने मीडिया को बताया कि ‘महिला की शादी तीन चार साल पहले हुई थी। लेकिन पति बाहर रहकर बच्चो को पढ़ाने का काम करता है इसी बीच महिला को अपने देवर से प्यार हो गया और महिला ने बताया कि उसका अपने देवर से संबंध भी स्थापित हो गया है। साथ ही देवर ने उससे शादी करने का भी वादा किया था। लेकिन वह अब अपनी बात से मुकर रहा है। पुलिस सभी पक्ष का बयान लेकर पूरे मामले की जांच कर रही है।
इधर, महिला के पति ने बताया कि ‘उसने अभी तक अपनी पत्नी को तलाक नही दिया है तो भला उसकी दूसरी शादी कैसे हो सकती है और हम भला अपनी पत्नी को तलाक क्यों दें। आज भी हम उसे अपने साथ रखने को तैयार है। वहीं, दूसरी ओर देवर ने अपने ऊपर लगाए सारे आरोप को झूठा बताते हुए कहा कि ‘भाभी के नाते हमलोग आपस मे हंसी मजाक करते रहते थे। हमने कभी प्यार होने और शादी करने का कोई वादा नही किया था।