शख्स के पेट में मिले कोकीन के 80 से अधिक कैप्सूल,कीमत करोड़ों में,ऐसे निकला बाहर

राष्ट्रीय
Spread the love


मुंबई, 03 सितम्बर (ए)। महाराष्ट्र की राजधानी मुंबई एयरपोर्ट पर कोकीन तस्करी का एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है। जहां, घाना से एयरपोर्ट पहुंचे एक यात्री के पेट में कोकीन के 87 कैप्सूल मिले हैं। यात्री भारत में कोकीन की तस्करी करने की कोशिश कर रहा था। कोकीन की कीमत करोड़ों रुपए बताई गई है।
एयरपोर्ट पर जांच अधिकारियों को चकमा देने के लिए उसने कोकीन की 87 कैप्सूल को अपने पेट में छिपाकर कर रखा था। शुरुआती जांच में सीमा शुल्क विभाग के अधिकारियों ने संदेह होने पर जब अस्पताल में जांच करवाई तो यात्री की पोल खुल गई।
कोकीन की कीमत करोड़ों में
सीमा शुल्क विभाग ने कहा कि यात्री के पास से बरामद 1300 ग्राम कोकीन की कीमत 13 करोड़ रुपए है। घटना 28 अगस्त की है, जब मुंबई अंतरराष्ट्रीय हवाईअड्डा पर, यात्री पर संदेह होने के बाद उसे रोका गया और उसे एक सरकारी अस्पताल ले जाया गया। मुंबई कस्टम्स-3 के ट्विटर हैंडल से किए गए एक ट्वीट में कहा गया है है कि यात्री घाना से मुंबई एयरपोर्ट पर पहुंचा और संदेह होने पर उसे सीमा शुल्क अधिकारियों ने रोका।
तलाशी के दौरान, अधिकारियों को उसके सामान से कुछ नहीं मिला, लेकिन जांच में पता चला कि उसके पेट में 87 कैप्सूल हैं, जिनमें कोकीन छिपाकर लाई गई है। आरोपी को एक सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां उसने तीन दिनों में ये कैप्सूल उगले। सीमा शुल्क विभाग ने कहा कि यात्री को मादक पदार्थ रोधी कानून के तहत गिरफ्तार किया गया और मामले की जांच जारी है।