हैवानियत: 15 साल की नाबालिग संग 9 दिनों तक डेढ़ दर्जन से ज्यादा लोगों ने किया गैंगरेप

राष्ट्रीय
Spread the love


कोटा, 16 मार्च (ए)। राजस्थान के हाड़ौती इलाके में एक नाबालिग बालिका के साथ हैवानियत की हदें पार कर देने वाला मामला सामने आया है।यहां पर कोटा जिले के सुकेत थाना क्षेत्र की एक 15 साल की नाबालिग के साथ करीब 9 दिनों तक डेढ़ दर्जन से अधिक लोगों ने सामूहिक दुष्कर्म जैसे घिनौना कार्य किया है। इस मामले में पुलिस ने 20 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है, जिनमें चार नाबालिग व एक महिला भी शामिल है।
ग्रामीण एसपी शरद चौधरी ने बताया है कि यह घटना बीते फरवरी की 25 तारीख की है। जिसमें पहले आरोपी चौथमल गुर्जर, पूजा उर्फ़ बुलबुल ने लड़की को बैग दिलाने के बहाने झालावाड़ लेकर गए थे। इसके बाद वे पीड़िता को यहीं के मामा-भांजे चौराहे पर अपने जान-पहचान के लड़को के हवाले कर देते हैं। इस मामले में बताया गया है कि, पीड़िता को पहले गागरोन के किले पर ले जाया गया और उसके बाद झालावाड़ में एक कमरे में बार-बार दुष्कर्म किया गया। मिली जानकारी के मुताबिक पीड़िता के साथ नौ दिन तक हुई इस हैवानियत के दौरान वह इन दरिंदों से अपनी जान की भीख मांगती रही लेकिन हैवान उसे चाकू की नोंक पर धमकाते रहे। इसके अलावा दरिंदे पीड़िता के दर्द से चीखने और चिल्लाने पर उसे जबरन नशा दे देते थे। 

इस मामले में पुलिस सूत्रों के मुताबिक, पीड़िता के साथ इन नौ दिनों के दौरान अलग-अलग आरोपियों ने अलग-अलग जगहों पर हैवानियत को अंजाम दिया गया है। वहीं, आरोपी महिला बुलबुल पीड़िता को झालावाड़ से वापस सुकेत लेकर आ गई। इसके बाद, 6 मार्च 2021 को पीड़िता ने अपनी विधवा मां के साथ थाने में आरोपियों के खिलाफ दुष्कर्म करने की रिपोर्ट दी। लेकिन इस मामले में पुलिस पर भी लापरवाही के आरोप लग रहे हैं, क्योंकि पीड़िता के भाई की तरफ से आरोप लगाते हुए कहा जा रहा है कि जब उसकी बहन लापता हो गई तो वह रिपोर्ट लिखाने कई बार थाने गया थे लेकिन पुलिस वालों ने उसे वहां से भगा दिया। वहीं, अब पीड़िता की विधवा मां की मांग है कि ऐसे दरिंदों को फांसी की सजा होनी चाहिए। 
इस केस में रामगंजमंडी के डीएसपी मंजीत सिंह ने कहा कि, इस मामले में अब तक 4 नाबालिग समेत 20 आरोपी पकड़े जा चुके हैं और अगले एक-दो दिन में बाकी आरोपियों को भी गिरफ्तार कर लिया जाएगा। साथ ही यह बहुत घिनौना कृत्य है