अब हवा में करिये रोमांस…यह एयरलाइन कंपनी देगी 45 मिनट का स्पेशल प्लान

अंतरराष्ट्रीय
Spread the love


वॉशिंगटन, 08 फरवरी (ए)। हवाई यात्रा के दौरान कई सारे नियम ऐसे होते हैं जिनका उल्लंघन नहीं किया जा सकता। यात्रा के दौरान प्लेन में लोगों के लिए रोमांस करना भी मुश्किल होता है और फिर सेक्स के बारे में तो सोचा भी नहीं जा सकता। हालांकि अब एक एयरलाइन ऐसा ऑफर लेकर आई है जिसके तहत न केवल प्यार करने की छूट मिलेगी बल्कि प्रिवेसी का भी खयाल रखा जाएगा। अमेरिका में कसीनो के लिए मशहूर लॉस वेगास की एयरलाइन ने कपल के लिए हवा में प्यार करने का अनोखा प्लान शुरू किया है। एयरलाइन ने 45 मिनट का प्लान शुरू किया है। खास बात यह है कि कम पैसा चुकाकर भी हवा में रोमांस करने का सपना पूरा किया जा सकता है। इस प्लान के लिए आपको लगभग 74 हजार रुपये चुकाने होंगे। एयरलाइन के मुताबिक विमान में अलग कमरे की की तरह की सुविधा होगी।
बता दें कि यह विमान लॉस वेगास से कम दूरी के लिए ही उड़ान भरेगा। वमान में पायलट हेडफोन पहनेगा और उड़ान के दौरान किसी भी यात्री को कोई डिस्टर्ब नहीं करेगा। इसमें यह भी नियम बनाया गाय है कि पायलट कॉकपिट से बाहर नहीं जा सकेगा। 
जो कंपनी यह प्लान लेकर आई है उसका नाम ‘Love Cloud’ है।  कंपनी का कहना है कि यह अनोखा अनुभव देकर वह लोगों के रिश्तों को मधुर बनाने और शादियों को बचाने का काम कर रही है। कंपनी ने एक साथ में प्लान यह भी दिया है कि थोड़ा ज्यादा भुगतान करने पर हवा में ही शादी भी करवाई जाएगी। इसके साथ ही अगर कुछ लोगों के खाने का भी प्रबंध करवाना है तो उसकी भी व्यवस्था की जाएगी।