पाक महिला सीमा हैदर-सचिन की प्रेम कहानी या कुछ और, जांच जारी-

उत्तर प्रदेश लखनऊ
Spread the love


लखनऊ,19 जुलाई (ए)। भारत आई पाकिस्तानी महिला सीमा हैदर और ग्रेटर नोएडा के सचिन मीणा की प्रेम कहानी आजकल सुर्खियों में है। बताया जाता है कि दोनों की PUBG खेलते हुए मुलाकात हुई, यह मुलाकात कुछ ही दिन में इश्क में बदल गई। कोरोना काल में वीडियो कॉलिंग के जरिये नजदीकियां बढ़ी। इश्क ऐसा परवान चढ़ा कि सीमा हैदर पहले दुबई फिर नेपाल होते हुए इसी साल 13 मई को ग्रेटर नोएडा के रबूपुरा गांव आ पहुंची। वह अपने चार बच्चे भी साथ लाई। अब सीमा को लेकर दावा किया जा रहा है कि उसका असली नाम कुछ और है। 
मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक सीमा ने बताया कि उसने अपनी आईडी मारिया खान के नाम से बनाई थी। क्योंकि उसके यहां लड़कियों का असली नाम सोशल मीडिया पर लिखना सही नहीं मानते हैं। सीमा ने बताया कि गेम खेलने के दौरान ही उसे 2020 में सचिन मिल गया। पहले उससे दोस्ती हुई। बाद में प्यार हो गया। 
पाकिस्तान से भागकर भारत आई सीमा हैदर से इस समय कई जांच एजेंसियां पूछताछ कर रही है। उसे लेकर सोशल मीडिया में बहुत से सवाल बने हुए हैं। सीमा अकेले नहीं बल्कि अपने चार बच्चों के साथ भारत आई है।  वो ग्रेटर नोएडा में सचिन मीणा नामक शख्स के घर पर रह रही थी। सीमा और सचिन का दावा है कि ये दोनों एक दूसरे से प्यार करते हैं। इसलिए इन्होंने नेपाल के पशुपतिनाथ मंदिर में शादी कर ली। 

पाकिस्तानी महिला सीमा हैदर उत्तर प्रदेश पुलिस का आतंकवाद निरोधक दस्ता (एटीएस) और केंद्रीय खुफिया एजेंसियों के सवालों में बुरी तरह फंसती जा रही है। एटीएस ने सीमा हैदर, सचिन मीणा और सचिन के पिता नेत्रपाल से सोमवार को नौ घंटे तक पूछताछ की। इसके अगले दिन मंगलवार को फिर से एटीएस ने सीमा हैदर, सचिन मीणा और सचिन के पिता नेत्रपाल से पूछताछ की। 

सोशल मीडिया पर कुछ लोगों का कहना है कि सीमा हैदर कोई आम महिला नहीं बल्कि पाकिस्तानी जासूस है। फिलहाल मामले में जांच जारी है। ये मामला प्रेम कहानी का निकलता है या किसी साजिश का, इसका खुलासा जल्द ही होगा। सीमा का कहना है कि उसे और सचिन को पबजी गेम खेलते वक्त प्यार हो गया था। दोनों पहले साथ में गेम खेला करते थे। फिर फोन पर बात करना शुरू किया।