दारू पीने वाले इस बंदर से लोग परेशान,छीनकर गटक जाता है बीयर, ठेके पर पहुँच करता है हंगामा

उत्तर प्रदेश रायबरेली
Spread the love


रायबरेली, 01 नवंबर (ए)। यूपी के रायबरेली से एक ऐसी खबर सामने आई है जहां एक शराबी बंदर ने बीयर की दुकान पर कोहराम मचा रखा है। बंदर मौका देखते ही दुकान से बोतल चुराकर भाग जाता है या फिर शराब खरीदकर आते-जाते किसी भी शख्स से बोतल झपट लेता है और तुरंत उसे गटक भी जाता है। इस शराबी बंदर से शराब की दुकान के मालिक और आसपास के लोग काफी परेशान हैं। लोग शराब लेकर छिपाकर ले जाते हैं कि कहीं बंदर को शराब की बोतल दिख ना जाए और कहीं वो कहीं उसे छीन ना ले।
शराब पीता यह बंदर कैमरे में भी कैद हुआ है। वीडियो में बंदर किंगफिशर स्ट्रॉग लेबल की कैन मुंह से लगाकर गटागट पीता नजर आ रहा है। आम तौर पर बंदर कुछ भी खाते या पीते हैं तो उसे गिरा देते हैं लेकिन ये शराबी बंदर मानों बीयर की हर बूंद की कीमत जानता है इसलिए दोनों हाथों से बीयर की कैन पकड़कर पी रहा है जिससे बीयर की एक बूंद भी जमीन पर गिरकर बर्बाद ना हो। बीयर पीते हुए बंदर एक बार कैन के अंदर भी देख रहा है कि कितनी बीयर और बची हुई है। 
यूपी के रायबरेली में लोग एक ‘शराबी’ बंदर से लोग काफी परेशान हैं। बंदर दुकान में घुसकर शराब उठा लाता है या फिर लोगों से छीनकर शराब पी लेता है। बीयर पीते बंदर का वीडियो वायरल हो रहा है। #UttarPradesh