महिला डीएसपी के एक शेर व वीडियो पर भड़के लोग, वायरल हुआ ये फोटो

राष्ट्रीय
Spread the love


जयपुर,31जनवरी (ए)। राजस्थान पुलिस सेवा की लेडी अफसर मेघा गोयल के एक ट्वीट को लेकर कुछ यूजर्स भड़क उठे. अजमेर के ख्वाजा मोइनुद्दीन चिश्ती को लेकर शेयर किया गया डिप्टी एसपी एक शेर और वीडियो कुछ ट्विटर यूजर्स को पसंद नहीं आया और उन्होंने तरह-तरह के कमेंट्स करने शुरू कर दिए।
अजमेर में ख्वाजा मोइउद्दीन चिश्ती की दरगाह पर उर्स का अयोजन किया जा रहा है. कानून-व्यवस्था बनाए रखने के लिए राज्य सरकार ने यहां पुलिस और प्रशासन के अधिकारियों को तैनात किया है. इसी सिलसिले में आरपीएस अफसर और जयपुर में पदस्थ डीएसपी मेघा गोयल की भी अजमेर में ड्यूटी लगाई गई है।
अपनी ड्यूटी निभा रहीं लेडी पुलिस अफसर मेघा ने दरगाह के बाहर क्लिक करवाया गया एक फोटो ”आईना- ए -अजमेर कुछ ऐसा अक्स दिखाता है, ज़र्रा ज़र्रा आशिक -ए-“ख़्वाजा” नज़र आता हैं..!! हर ख़्वाजा के दीवाने को उर्स मुबारक” कैप्शन के साथ शेयर कर दिया. इसके साथ जायरीनों की भीड़ का भी वीडियो ट्विटर पर डाल दिया. डिप्टी एसपी मेघा की यह ट्विटर पोस्ट तथाकथित धर्म के ठेकेदारों को रास नहीं आई. उन्होंने तरह-तरह की सलाह के बाद रिप्लाई देने शुरू कर दिए. कुछ कमेंट्स तो इतने भद्दे थे कि उनको लिखा तक नहीं जा सकता. हालांकि, महिला अफसर का समर्थन करने वाले यूजर्स की संख्या ज्यादा थी।