तीन स्पा सेंटरों पर पुलिस का छापा,13 लड़कियों सहित 7 लड़के गिरफ्तार

उत्तर प्रदेश कानपुर नगर
Spread the love

कानपुर,27 अप्रैल (ए)। यूपी के कानपुर के नजीराबाद थाना क्षेत्र में सरदार आया सिंह काम्पलेक्स के अन्दर अवैध ढंग से चल रहे तीन स्पा सेंटरों पर छापा मारकर पुलिस ने गुरुवार को तेरह लड़कियां और सात लड़कों को गिरफ्तार किया है। पुलिस का कहना है कि यहां अनैतिक देह व्यापार का कारोबार किया जा रहा है। मामले को गंभीरता से लेते हुए पुलिस आयुक्त बीपी जोगदंड के निर्देशन में पुलिस ने बड़ी कार्रवाई की।
अपर पुलिस उपायुक्त अंकिता सिंह ने बताया कि विगत कुछ दिनों से ऐसी शिकायतें आ रही थी कि नजीराबाद क्षेत्र में स्थित सरदार आया सिंह काम्पलेक्स में स्थित तीन स्पा सेंटरों में अनैतिक देह व्यापार का कारोबार हो रहा है। गुरुवार को पुलिस उपायुक्त सेंट्रल और अपर पुलिस उपायुक्त की संयुक्त टीम ने भारी पुलिस बल के साथ छापेमारी की। इस दौरान मौके से पुलिस ने कुल 13 लड़कियां और सात लड़कों को गिरफ्तार किया है।
उन्होंने बताया कि इस संबंध में जांच की जा रही है और नजीराबाद थाने में मुकदमा दर्ज करके विधिक कार्रवाई की जाएगी। छापे के दौरान स्पा सेंटरों में अनैतिक कार्यों के कुछ सबूत भी मौके पर मिले हैं। इस कार्रवाई के दौरान नजीराबाद प्रभारी निरीक्षक शैलेन्द्र प्रताप सिंह समेत भारी पुलिस मौजूद रहा।