कानपुर में पुलिस का होटल पर छापा,10 प्रेमी जोड़े पकड़े, मैनेजर गिरफ्तार

उत्तर प्रदेश कानपुर नगर
Spread the love


कानपुर, 26 जनवरी (ए)। यूपी के कानपुर में कलक्टरगंज पुलिस ने कोपरगंज स्थित एक होटल में छापा मारकर अलग-अलग कमरों में 10 प्रेमी जोड़ों को दबोच लिया। पकड़े गए जोड़े बिना आईडी घंटे के हिसाब से कमरा बुक किए थे। पुलिस ने मौके से होटल मैनेजर को भी गिरफ्तार किया है। थाना प्रभारी राजेश पाठक ने बताया कि सोमवार को कंट्रोल रूम  की सूचना पर वह फोर्स संग कोपरगंज स्थित उत्साह होटल पहुंचे। रजिस्टर चेक करने के साथ ही उन्होंने कमरे की तलाशी ली।  मौके से10 कमरों में प्रेमी युगल पकड़े गए जो बिना आइडी पर कमरा लिए थे।
पकड़े गए युवकों में  शास्त्रीनगर निवासी अमित वर्मा, आवास विकास कल्याणपुर का रफत, परमट निवासी मृदुल कुमार,  बाबूपुरवा निवासी मोहम्मद अहमद, बर्रा जरौली का प्रदीप कुमार,  इफ्तिखारबाद निवासी नुमान अंसारी, मंधना निवासी लक्ष्मीकांत, बेगमपुरवा निवासी शोएब, ग्वालटोली निवासी फरजान और आगरा निवासी धर्मेंद्र के रूप मेंहुई  है।
पकड़े गए युवकों के खिलाफ शांतिभंग में कार्रवाई की गई है, जबकि होटल मैनेजर जूही निवासी मयंक के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है। इसके अलावा युवतियों को उनके परिजनों को सुपुर्द कर दिया गया है।  इसके साथ ही होटल के खिलाफ सराय एक्ट के तहत जिला प्रशासन को रिपोर्ट भेजी जा रही है। पूछताछ में पकड़े गए युवकों ने बताया कि वह बिना आईडी घंटे के हिसाब से कमरा बुक किए थे।