पुजारी और अन्य ने दलित महिला के साथ सामूहिक दुष्कर्म किया,वीडियो बनाया,फिर-

राष्ट्रीय
Spread the love

जयपुर, नौ अक्टूबर (ए) राजस्थान के अजमेर जिले में 25 वर्षीय दलित महिला के साथ एक पुजारी और अन्य लोगों द्वारा कथित तौर पर सामूहिक दुष्कर्म किए जाने का मामला सामने आया है। पुलिस ने रविवार को यह जानकारी दी।.

अधिकारियों ने बताया कि आरोपी संजय शर्मा पीड़िता का पारिवारिक पुजारी है और उसके परिवार की तरफ से कई धार्मिक अनुष्ठान कर चुका है।.पीड़िता ने पुलिस रिपोर्ट में बताया कि वह घर में अकेली थी। अकेला देखकर पुजारी ने उसके साथ दुष्कर्म किया। इस दौरान उसने वीडियो भी रिकॉर्ड कर लिया। अजमेर नॉर्थ के डीएसपी छवि शर्मा ने बताया कि आरोपी ने अश्लील वीडियो के आधार पर महिला से पैसे भी वसूले और अन्य साथियों के साथ मिलकर उसके साथ दुष्कर्म किया।

डीएसपी ने बताया कि आरोपी ने पीड़िता को नशीला पदार्थ दिया था। इसी वजह से वह नहीं बता पा रही है कि उसके साथ कितने लोगों ने ज्यादती की। पीड़िता का आरोप है कि पिछले एक महीने में आरोपियों ने बंधक बनाकर उसके साथ कई बार रेप किया। इसके साथ ही पुजारी ने महिला को उसके बच्चे और पति को जान से मारने की धमकी दी। यह भी कहा कि उसने दुष्कर्म के बारे में किसी को भी बताया तो वह अश्लील वीडियो वायरल कर देगा।


महिला कई दिनों तक घर नहीं लौटी तो पति ने सिविल लाइंस थाने में उसकी गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई। जिसके बाद आरोपी ने 27 सितंबर को महिला को थाने के बाहर लाकर छोड़ दिया। डीएसपी ने कहा कि पीड़िता का मेडिकल परीक्षण कराया गया है और बयान दर्ज किए गए हैं। पुलिस आरोपियों की तलाश में जुटी है।