मथुरा में यमुना एक्सप्रेस वे पर सड़क हादसा, एक ही परिवार के 7 लोगों की मौत

उत्तर प्रदेश मथुरा
Spread the love


मथुरा,07 मई (ए)। यूपी के मथुरा में यमुना एक्सप्रेस वे पर शनिवार को भीषण हादसे में एक ही परिवार के सात लोगों की मौत हो गई. सभी हरदोई जिले में संडीला क्षेत्र के गांव बहादुरपुर के रहने वाले थे. हरदोई की संडीला तहसील क्षेत्र के गांव बहादुरपुर से नोएडा लौट रहे एक ही परिवार के सात लोगों की यमुना एक्सप्रेस वे पर हुए हादसे में मौत हो गई. मारे गये सात लोगों में तीन महिला, एक बच्चा और तीन पुरुष हैं. एक बच्चे समेत दो लोग घायल हो गए.

उनकी हालत गंभीर बताया जा रही है. थाना नौहझील क्षेत्र में यमुना एक्सप्रेस वे के बाजना कट के पर शनिवार सुबह करीब पांच बजे वैगन आर कार अज्ञात वाहन में पीछे से घुस गई. कार में बहादुरपुर निवासी लल्लू गौतम, उनके बेटे राजेश, श्रीगोपाल गौतम, संजय, संजय की पत्नी निशा, लल्लू की पत्नी छुटकी, राजेश की पत्नी नन्दनी, संजय के पुत्र धीरज और संजय के दूसरे पुत्र कृष सवार थे. हादसे में कृष और श्रीगोपाल घायल हो गए. ये सभी लोग अपने मूल गांव बहादुरपुर हरदोई से शादी समारोह से कासना सदरपुरा, गौतम बुद्ध नगर लौट रहे थे.

एसपी देहात श्रीश चंद ने बताया यमुना एक्सप्रेस वे पर एक सड़क हादसे में 7 लोगों की मौके पर मौत हो गई है. घायलों का इलाज मथुरा जिला अस्पताल में हो रहा है. शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिये गये हैं