स्कूल टीचर छात्र-छात्राओं के व्हाट्सएप ग्रुप में भेज रहा था अश्लील वीडियो और फोटो,फिर जो हुआ —

उत्तर प्रदेश गोंडा
Spread the love


गोंडा, 29 सितम्बर (ए)। यूपी के गोण्डा जिले में एक शिक्षक पर छात्र-छात्राओं के ग्रुप पर अश्लील फोटो और वीडियो भेजने का सनसनीखेज मामला सामने आया है। शिक्षक से बार-बार शिकायत के बाद भी जब वह नहीं माना तो छात्राएं पुलिस थाने पहुँच कर लिखित शिकायत की है। कोतवाली पुलिस ने शिक्षक के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर ली है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।
मामला बैरीपुर रामनाथ में स्थित सरकारी आईटीआई संस्थान से जुड़ा है। छात्र-छात्राओं ने कोतवाली में तहरीर देकर शिक्षक पर गंभीर आरोप लगाया है। आरोप है कि विद्यालय में कार्यरत शिक्षक अब्दुल कलाम इलेक्ट्रिकल के विभागाध्यक्ष हैं। उन्होंने विद्यालय के छात्र-छात्राओं का एक ग्रुप आनलाइन पढ़ाने के लिए बनाया है।
आरोप है कि वह अश्लील वीडियो व फोटो भेजकर परेशान करते हैं। आरोप तो यह भी है कि छात्र-छात्राओं ने कई बार विरोध किया तो शिक्षक ने सभी छात्र-छात्राओं को धमकाते हुए मुंह खोलने पर या शिकायत करने पर विद्यालय से निकाल देने व चरित्र खराब कर देने की धमकी दी। डरवश किसी ने भी शिक्षक का विरोध नहीं किया। इसके चलते शिक्षक का मनोबल और बढ़ता गया और एक बार फिर ग्रुप में कई अश्लील वीडियो डाल दिया है।
कोतवाल मनोज कुमार राय ने बताया कि शिक्षक के खिलाफ इलेक्ट्रानिक्स संसूचना के जरिये ईमेल, व्हाट्सएप पर अश्लील मैसेज डालने के आरोप में एफआईआर दर्ज की गई है। विवेचना चौकी प्रभारी मछलीगांव वीरेन्द्र कुमार शुक्ल  को सौंपी गई है।