जम्मू- कश्मीर में सुरक्षाबलों ने मुठभेड़ में 4 आतंकवादियों को मार गिराया

राष्ट्रीय
Spread the love


श्रीनगर, 24 फरवरी (ए)जम्मू-कश्मीर में सुरक्षाबलों और आतंकवादियों के बीच हुई मुठभेड़ में अब तक चार आतंकवादियों को ढेर कर दिया गया है। हालांकि अभी तक मारे गए किसी भी आतंकियों की पहचान नहीं हो पाई है। कश्मीर जोन पुलिस ने श्रीगुफवारा की शालगुल वन क्षेत्र में जारी इस मुठभेड़ की जानकारी दी है। सीआरपीएफ सूत्रों से मिल रही जानकारी के मुताबिक अनंतनाग में चल रही मुठभेड़ स्थल पर अभी और भी आतंकवादी घिरे हो सकते हैं।
एक पुलिस प्रवक्ता ने बताया कि अनंतनाग के सेरिगुफवाड़ा में आतंकवादियों की मौजूदगी की खुफिया सूचना मिलने पर राष्ट्रीय राइफल्स (आरआर), केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल (सीआरपीएफ) और जम्मू-कश्मीर पुलिस के विशेष अभियान समूह (एसओजी) के जवानों ने संयुक्त घेराबंदी एवं तलाशी अभियान शुरू किया।
प्रवक्ता ने बताया कि सुरक्षा बल जब सभी निकास बिंदुओं को सील करने के बाद एक विशेष क्षेत्र की ओर बढ़ रहे थे, तो वहां छिपे आतंकवादियों ने स्वचालित हथियारों से अंधाधुंध गोलीबारी शुरू कर दी। उन्होंने बताया कि सुरक्षा बलों ने भी जवाबी कार्रवाई की जिसके बाद मुठभेड़ शुरू हो गयी। इस बीच, कानून-व्यवस्था कायम रखने के लिए आसपास के क्षेत्रों में अतिरिक्त सुरक्षा बलों को तैनात किया गया है।