अपने आवास पर दूसरे दल का झंडा लगा देख जब फूट-फूट कर रो पड़े प्रत्याशी, हुए बेहोश

उत्तर प्रदेश बलिया
Spread the love


बलिया, 22 फरवरी (ए)। उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव के दौरान आज कल सोशल मीडिया पर कई तरह के वीडियो वायरल हो रहे हैं। इसी बीच बलिया से सपा प्रत्याशी और पूर्व मंत्री नारद राय का रोता बिलखता वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वीडियो में नारद राय बलिया स्थित अपने घर के सामने प्रचार के दौरान खूब फूट-फूटकर रोए और अंत में बेहोश हो गए। बता दें कि नारद राय अपने घर की छत पर लगा भाजपा का झंडा देखकर रो रहे थे। वायरल
वीडियो में सपा प्रत्याशी अपने समर्थकों से कह रहे हैं, “ये लोग हमारे घर में आग लगाना चाहते हैं। ये हमारा घर है। हमारे घर में भाजपा का झंडा लगाने वालों, हमारे दिल को तोड़ने वालों मैं किसी का बुरा नहीं सोचा हूं। मेरा बुरा हो रहा है, माफ कीजिएगा माफ कीजिएगा।” इतना कहने के बाद नारद राय झुके और बिलख-बिलख कर रोने लगे। उनके हाथ से माइक भी छूट गया और वो नीचे बेहोश भी हो गए।
बता दें कि नारद राय अपने पैतृक गांव मुबारकपुर में चुनाव प्रचार में निकले थे। उसी दौरान पर वह नुक्कड़ सभा में भाषण देने लगे, लेकिन अचानक वह भावुक हो गए। उन्‍होंने बताया कि उनके बड़े भाई वशिष्ठ राय भाजपा प्रत्याशी दयाशंकर सिंह के समर्थन में खड़े हैं। उनके द्वारा आवास पर भाजपा का झंडा लगाया गया था। उपस्थित लोगों से अपने द्वारा क्षेत्र में किए गए कार्यों की दुहाई दे रहे थे।
भाजपा का झंडा नारद राय के घर पर मजबूरी में लगा होने की वजह से वह काफी व्‍यथित नजर आए। इस बाबत मंगलवार को दिन में वीडियो वायरल होने के बाद पार्टी स्‍तर पर काफी गहमागहमी शुरू हुई तो नारद राय को अपने घर पर झंडा लगा होने को लेकर स्‍पष्‍टीकरण देना पड़ा।