यूपी में खून से लथपथ तीन शव मिलने से फैली सनसनी

उत्तर प्रदेश मिर्जापुर
Spread the love


मिर्जापुर, 14 मार्च (ए)। उत्तर प्रदेश के मिर्जापुर जिले में रविवार को खून से लथपथ तीन शव मिलने से सनसनी फैल गई है। आशंका जताई जा रही है कि इनकी बेरहमी से हत्या की गई है। हत्या के बाद शवों को सड़क के किनारे फेंका गया है। यह लोमहर्षक घटना मिर्जापुर-वाराणसी बॉर्डर पर स्थित चुनार थाना क्षेत्र के नंदूपुर गांव की है। पुलिस मौके पर पहुंच कर शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। साथ ही आगे की जांच में जुट गई है।
पुलिस के अनुसार, चुनार कोतवाली क्षेत्र के वाराणसी-मिर्जापुर बॉर्डर पर  स्थित नंदूपुर रुदौली गांव के पास सड़क किनारे रविवार की सुबह तीन युवकों के शव मिले। तीनों युवकों की हत्या कर शव को राज्य मार्ग-74 के किनारे फेंका गया है। स्थानीय लोगों ने घटना की सूचना दी। सूचना पर चुनार कोतवाल मौके पर पहुंचे। एक शव के पास मिले कागजात से एक युवक की पहचान हो गई। जो बिहार के रोहतास जिले के काराकाट थाना क्षेत्र के गोडारी गांव का निवासी है, जिसका नाम राजकुमार यादव था।
उसके पास से मिले मोबाइल नंबर पर पुलिस ने संपर्क किया तो उसके भाई ने उसकी शिनाख्त की। उसने बताया कि शनिवार की रात उसका भाई राजकुमार स्कॉर्पियो मालिक पिंटू और अपने साथी ओम के साथ निकला था। पुलिस उन दोनों के शव की शिनाख्त कर छानबीन में जुटी है। शव को देखने से लग रहा है कि धारदार हथियार से हत्या की गई है। घटनास्थल पर एक कारतूस भी मिला है। आशंका जताई जा रही है कि कहीं गोली मारकर तो हत्या नहीं कि गई है?