यूपी में हाई प्रोफाइल सेक्स रैकेट का भंडाफोड़,दो विदेशी युवतियों समेत आठ गिरफ्तार

उत्तर प्रदेश लखनऊ
Spread the love

लखनऊ, 01 जून (ए)। यूपी की राजधानी लखनऊ के चिनहट इलाके के विकल्पखण्ड में स्थित एक होटल में सोमवार देर रात एडीसीपी पूर्वी की पुलिस टीम ने छापा मार कर सेक्स रैकेट का पर्दाफाश किया। पुलिस के मुताबिक छापे के दौरान मची अफरातफरी में कुछ लड़के मौके से भाग निकले जबकि तीन कमरों में मिली दो विदेशी युवतियों समेत आठ लोगों को गिरफ्तार कर लिया गया। इनमें दो लड़कियां पंजाब की है। देर रात तक पुलिस इस मामले में कार्रवाई करने में लगी रही। फरार लड़कों की तलाश में दबिश भी दी जा रही है।
एडीसीपी कासिम आब्दी के मुताबिक उन्हें इस होटल में विदेशी युवतियों के साथ कुछ लड़कों के होने की सूचना मिली थी। इस पर चिनहट पुलिस के साथ छापा मारा गया। इसमें उजेकिस्तान की दो युवतियां थी जिन्हें रूस की निवासी बताया गया था। पकड़े गये चार युवकों में दो व्यापारी है। इनके घर वालों को सूचना दे दी गई है। होटल मैनेजर ने रजिस्टर में इनका जिक्र भी नहीं कर रखा था।

एडीसीपी ने बताया कि इन लोगों ने सुबह ही होटल बुक कराया था। हालांकि होटल के एक कर्मचारी ने बताया कि इनमें कई लड़के यहां अक्सर आते रहते हैं। दो कमरों में चार लड़कियां दो दिन से रुकी हुई थी। एडीसीपी ने बताया कि अभी इस मामले में कई जानकारियां जुटायी जा रही है। कुछ लड़के फरार हुए हैं, उनकी तलाश की जा रही है। यह भी पता किया जा रहा है कि इन लोगों को नशा भी उपलब्ध कराया जाता था अथवा नहीं। हालांकि मौके से कोई ड्रग्स नहीं मिला है।