सेक्स रैकेट: 6 स्पा सेंटर पर पुलिस का छापा,44 महिलाएं गिरफ्तार

उत्तर प्रदेश गाजियाबाद
Spread the love

गाजियाबाद ,दो दिसंबर (ए)। यूपी के गाजियाबाद में पुलिस ने शुक्रवार को स्पा सेंटर की आड़ में चल रहे सेक्स रैकेट पर बड़ी कार्रवाई की. मुखबिर की सूचना पर पुलिस ने 6 स्पा सेंटर में छापा मारा. इस दौरान 65 युवक-युवतियों को आपत्तिजनक हालत में पकड़ा गया. इसके साथ ही आपत्तिजनक चीजें भी मिलीं.

दरअसल, पुलिस को लगातार सूचना मिल रही थी कि इंदिरापुरम में संचालित कुछ स्पा सेंटर्स में सेक्स रैकेट चल रहे हैं. इस पर पुलिस ने टीमों का गठन किया. सूचना सही पाए जाने पर पुलिस ने रेड मारी. इस दौरान 6 स्पा सेंटर में 65 युवक-युवतियों को आपत्तिजनक हालत में पकड़ा.

इतनी बड़ी संख्या में पकड़े गए युवक और युवतियों को ले जाने के लिए पुलिस को बस बुलानी पड़ी. इसके साथ ही 2 स्पा सेंटर के मालिकों और 4 मैनेजरों को भी पकड़ा है. इनसे पूछताछ की जा रही है. बताया जा रहा है कि स्पा सेंटर में पकड़ी गई युवतियों की ओर से इन लोगों के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई गई है.

गाजियाबाद पुलिस ने बताया कि आज शाम करीब 6 बजे मुखबिर से सूचना मिली थी कि आदित्य मॉल में स्पा सेंटर की आड़ में देह व्यापार हो रहा है. इस पर तत्काल कार्रवाई करते हुए थाना इंदिरापुरम पुलिस टीम ने आदित्य मॉल में 6 स्पा सेंटर में छापेमारी की।

इस दौरान 44 महिलाएं और 21 पुरुष आपत्तिजनक हालत में मिले. इनके पास से आपत्तिजनक वस्तुएं भी बरामद हुईं. इन सभी को हिरासत में लिया गया है. साथ ही इन स्पा सेंटर को बंद कराते हुए आगे की कार्रवाई की जा रही है।