होटल में चल रहा था सेक्स रैकेट, पुलिस ने लिया 12 लड़कियों और 11 लड़कों को हिरासत में

उत्तर प्रदेश गौतम बुद्ध नगर
Spread the love


यूूूपी के गौौतमबुद्धनगर जिले के नोएडा में एक होटल में लंबे समय से चल रहे देह व्यापार का पुलिस ने भंडाफोड़ किया है। पुलिस की छापेमारी के दौरान 12 लड़की 11 लड़कों को आपत्तिजनक स्थिति में पकड़ा गया है। होटल मैनेजर और दनकौर थाना के 6 पुलिसकर्मियों की मिलीभगत से यह देह व्यापार का धंधा चल रहा था। इस मामले में
डीसीपी ने ड्राइवर समेत 6 पुलिस कांस्टेबलों को तुरंत लाइन हाजिर कर दिया है साथ ही चौकी इंचार्ज और थाना प्रभारी के खिलाफ भी जांच कर कार्रवाई करने की बात कही जा रही है । जानकारी के अनुसार, ग्रेटर नोएडा दनकौर थाना क्षेत्र के अंतर्गत होटल न्यू क्राउन प्लाजा के अंदर काफी लंबे समय से जिस्मफरोशी का गोरखधंधा चल रहा था।
पुलिस ने होटल पर छापेमारी कर 12 लड़की और 11 लड़कों को आपत्तिजनक स्थिति में पकड़ा है और उन्हें गिरफ्तार कर जेल भेजा जा रहा है, मौके से आपत्तिजनक सामान बरामद हुआ है। डीसीपी राजेश कुमार सिंह ने बताया कि दनकौर थाना क्षेत्र के चौकी मंडी श्याम नगर के गांव चीती गांव के पास होटल न्यू क्राउन प्लाजा में दबिश दी गई। देह व्यापार का धंधा चलाने के मामले में होटल का मैनेजर और कई पुलिसकर्मी शामिल हैं। जिसमें से छह पुलिसकर्मियों को फिलहाल लाइन हाजिर कर दिया गया है।