गर्भवती महिला के कंधे पर लड़के को बैठाकर तीन किमी घुमाया, रास्तेभर पीटते रहे लोग,वीडियो वायरल

भोपाल मध्य प्रदेश
Spread the love


भोपाल-गुना, 16 फरवरी (ए)। मप्र के गुना जिले में एक गर्भवती महिला के साथ बदसलूकी करने का मामला सामने आया है। पति ने छोड़ दिया, तो महिला दूसरे आदमी के साथ रह रही थी, इससे नाराज ससुराल वालों ने महिला का जुलूस निकाला। ससुराल पक्ष के लोगों ने महिला के कंधे पर एक लड़के को बैठाकर तीन किलोमीटर तक ऊबड़-खाबड़ रास्ते पर नंगे पैर घुमाया। रास्तेभर महिला को लाठी-डंडे से पीटा और पत्थर मारे।इस घटना का वीडियो वायरल होने के बाद चार लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है, जिसमें से तीन को गिरफ्तार किया जा चुका है।
स्थानीय पुलिस ने बताया कि गुना के एक गांव में महिला से बदसलूकी की यह घटना नौ फरवरी को हुई। वीडियो वायरल होने के बाद 15 फरवरी को पुलिस ने गंभीरता दिखाई। पुलिस ने आरोपी ससुर, जेठ और देवर के खिलाफ मामला दर्ज कर गिरफ्तार किया है। गर्भवती महिला गुना के बांसखेड़ी गांव की रहने वाली थी। पीड़िता ने बताया कि दो महीने पहले पति सीताराम मुझे सांगई गांव में डेमा (जिसके घर महिला रह रही थी) के घर छोड़कर इंदौर चला गया। पति ने जाते वक्त कहा था कि अब मैं तुम्हें नहीं रख सकता, तुम डेमा के साथ ही रहो। बाद में मेरे ससुर गुनजरिया वारेला, जेठ कुमार सिंह, केपी सिंह और रतन आए और घर चलने के लिए कहा। जब मैंने मना किया, तो मुझे पीटने लगे। मेरे कंधे पर गांव के एक लड़के को बैठा दिया और सांगई से बांसखेड़ी ससुराल तक तीन किलोमीटर तक नंगे पैर ले गए। मेरे पेट में पांच महीने का गर्भ है। फिर भी ससुर और जेठ मुझे घसीटते रहे। डंडे, पत्थर, क्रिकेट के बल्ले से पैरों में मारते रहे। इस दौरान पति ने फोन कर अपने परिवार वालों से मुझे छोड़ने के लिए भी कहा, लेकिन उसकी भी किसी ने नहीं सुनी।
वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ धारा गाली देना, धक्का देना, चांटा मारना, जान से मारने की धमकी के आरोप में मामला दर्ज किया है। इनमें तीन महीने से लेकर दो साल तक की सजा हो सकती है। गुना एसपी ने कहा कि गुना में गांव वालों के सामने एक पुरुष का एक महिला के कंधे पर सवार होकर जुलूस निकालने का वीडियो वायरल होने के बाद तीन लोगों को गिरफ्तार किया गया है।एसपी ने बताया कि चार लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है, जिसमें तीन को गिरफ्तार किया जा चुका है। जांच चल रही है।