दावत के लिए रोज रुपये मांगता था सिपाही, फिर रूपये देते हुए बनाया वीडियो, किया सोशल मीडिया पर वायरल

राष्ट्रीय
Spread the love


मोदीनगर, 25 अप्रैल (ए)। भोजपुर थानाक्षेत्र के एक गांव में पुलिसकर्मी का रिश्वत लेते हुए वीडियो वायरल हो रहा है। सिपाही एक गाड़ी वाले से चार सौ रुपये ले रहा है। एसपी देहात जांच के बाद कार्रवाई की बात कह रहे है। दस दिन पहले भी गोकशी के आरोपी को छोड़ने के मामले में थानाप्रभारी व एसएसआई को निलंबित किया गया था। 
भोजपुर थानाक्षेत्र के गांव प्रथमगढ़ निवासी एक युवक की गांव सैंदपुर में गत्ता फैक्टरी है। लॉकलाउन के चलते रविवार को फैक्टरी बंद थी। कोरोना कर्फ्यू के चलते रविवार को फैक्टरी बंद थी। आरोप है कि चुड़ियाला चौकी पर तैनात एक पुलिसकर्मी एक युवक को कई दिनों से तंग कर रहा था। उनके बार-बार रिश्वत के नाम पर रुपये मांगता था। 

कई बार उक्त युवक ने मना किया तो पुलिसकर्मी ने फैक्ट्री बंद कराने की धमकी भी दी। परेशान होकर रविवार सुबह युवक ने चार सौ देते हुए सिपाही का वीडियो बना लिया और उसे सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। उक्त युवक ने बताया कि जब भी उन्हें वह पुलिसकर्मी मिलता तभी दावत के लिए रुपये मांगता था। देखते ही देखते वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। इस बारे में एसपी देहात डॉ. ईरज राजा ने बताया कि मामले में उनके द्वारा जांच की जा रही है। जांच के बाद ही आगे की कार्रवाई की जाएगी।