तेज रफ्तार कार ने सड़क किनारे खड़े चार लोगों को कुचला, दो की मौत

उत्तर प्रदेश गोंडा
Spread the love

गोंडा (उप्र) 28 नवंबर (ए)। जिले में मंगलवार को एक तेज रफ्तार कार ने सड़क किनारे खड़े चार लोगों को कुचल दिया जिनमें से दो की मौके पर ही मौत हो गई जबकि गंभीर रूप से जख्मी दो अन्य का जिला चिकित्सालय में उपचार चल रहा है। एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने यह जानकारी दी।.

अपर पुलिस अधीक्षक शिवराज ने बताया कि जिले के कोतवाली नगर थाना क्षेत्र के अंतर्गत गोंडा-अयोध्या राजमार्ग पर स्थित दूधनाथ मंदिर के पास मंगलवार पूर्वान्ह एक तेज रफ्तार कार सड़क किनारे खड़े चार लोगों को कुचलते हुए एक पेड़ से टकरा गई। हादसे में जन्नत (50) और मोहम्मद नईम (55) की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि मोहम्मद इसहाक (55) और शफीकुननिशा (60) गंभीर रूप से घायल हो गए।उन्होंने बताया कि दोनों को इलाज के लिए गोंडा जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

शिवराज ने बताया कि मौके पर पहुंची पांडेय बाजार पुलिस चौकी और नगर कोतवाली पुलिस ने दोनों मृतकों के शव को कब्जे में लेकर पंचनामा कराकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

उन्होंने बताया कि परिजनों की तहरीर पर सुसंगत धाराओं में अभियोग दर्ज कर कार्रवाई की जा रही है। पुलिस ने दुर्घटना को अंजाम देने वाले वाहन को कब्जे में ले लिया है जबकि वाहन चालक मौके से फरार हो गया।