सेब और खजूर की पेटी चोरी करना सिपाही को पड़ा महंगा, हुआ निलंबित

उत्तर प्रदेश बिजनौर
Spread the love


बिजनौर, 23 अप्रैल (ए)। यूपी के बिजनौर में सीसीटीवी से अनभिज्ञ एक सिपाही ने फल के गोदाम से रात में 3 बजे सेब और खजूर की पेटी चोरी कर ली। यह वारदात सीसीटीवी में कैद हो गई। इसमें सिपाही पेटियां उठाकर ले जाते हुए साफ दिखाई दे रहा है। एसपी ने सिपाही को तत्काल प्रभाव से निलंबित कर दिया। वहीं पूरे मामले की जांच सीओ को सौंप दी है।
नहटौर में पीर की चुंगी के पास कफील अहमद का फलों का गोदाम है। गुरुवार सुबह कफील अपने गोदाम में पहुंचे तो कुछ अंदेशा सा हुआ। उन्होंने अपनी पेटियां गिनीं तो उसमें दो पेटियां गायब थीं। इस पर उन्होंने रात की सीसीटीवी फुटेज देखी, जिसमें गुरुवार तड़के करीब 3 बजे एक सिपाही पेटियां ले जाते हुए दिख रहा है। व्यापारी ने मामले की शिकायत नहटौर थाने में की। थानाध्यक्ष की प्रारंभिक जांच में यह साफ हो गया कि सेब और खजूर की पेटी उठाकर लाने वाला सिपाही दिनेश चहल है।

दिनेश उसी क्षेत्र में रात में ड्यूटी पर तैनात था। ड्यूटी के दौरान ही वह फलों के गोदाम से पेटी उठाकर ले गया। सीसीटीवी फुटेज वायरल भी हो गई। मामले की गंभीरता को देखते हुए एसपी डॉ. धर्मवीर सिंह ने नहटौर थाने में तैनात सिपाही दिनेश चहल को तत्काल प्रभाव से निलंबित कर दिया। वहीं इस पूरे मामले की जांच सीओ धामपुर को सौंप दी।