शर्ट की फिटिंग ठीक न होने पर टेलर का गला दबाकर मार डाला

उत्तर प्रदेश रायबरेली
Spread the love


रायबरेली, 07 फरवरी (ए)। यूपी के रायबरेली शहर क्षेत्र में रविवार की शाम एक टेलर से कपड़े की फिटिग को लेकर हुये विवाद के बाद संदिग्ध हालात में मौत हो गई। परिजनों का आरोप है कि गला दबाकर टेलर की हत्या की गई। पड़ोस की दुकान के इलेक्ट्रीशियन पर हत्या करने का आरोप लगा है। इस घटना से इलाके में सनसनी फैल गई। घटना की सूचना पर सीओ सदर डॉ. अंजनी कुमार चतुर्वेदी, कोतवाल अतुल सिंह ने पहुंचकर पूरे मामले की जांच की। पुलिस का दावा है कि पीएम रिपोर्ट आने के बाद ही बुजुर्ग टेलर की मौत की सही वजह सामने आएगी।
इंदिरा नगर निवासी अब्दुल मजीद खान (65) घर से ही कुछ दूरी पर किराए पर दुकान लेकर कपड़े सिलने का कार्य करता था। बताते हैं कि टेलर की दुकान के पास दुकान चलाने वाले इलेक्ट्रीशियन ने कपडा़ सिलने के लिए दिया था। शाम को शर्ट की फिटिंग को लेकर टेलर और इलेक्ट्रीशियन के बीच विवाद हो गया। विवाद के दौरान टेलर जमीन पर गिर पड़ा। आनन-फानन में उसे जिला अस्पताल पहुंचाया गया, जहां उसकी मौत हो गई।
घटना की जानकारी होने पर परिजन भी पहुंच गए। मृतक टेलर के बेटे अब्दुल नईम खान का आरोप है कि शर्ट की फिटिंग न होने पर इलेक्ट्रीशियन ने उसके पिता की गला दबाकर हत्या की है। मामले में कार्रवाई की जाए। मृतक के भाई अब्दुल लतीफ ने भी हत्या किए जाने का आरोप लगाया है।
सीओ सदर डॉ.अंजनी कुमार चतुर्वेदी का कहना है कि टेलर और इलेक्ट्रीशियन के बीच शर्ट की फिटिंग को लेकर विवाद हुआ था। इसी दौरान टेलर जमीन पर गिर पड़ा और उसे जिला अस्पताल पहुंचाया गया, जहां उसकी मौत हो गई। शव का पोस्टमार्टम कराया जा रहा है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही टेलर की मौत की सही वजह सामने आएगी। परिजनों ने टेलर की हत्या का आरोप लगाया है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट और परिजनों की तहरीर के आधार पर मामले में कार्र्रवाई की जाएगी।