कार ने मारी टक्कर,साइकिल सवार जा मरा कार की छत पर, शव लेकर घूमता रहा ड्राइवर, रोका तो पता चला ऊपर लाश है फिर—

राष्ट्रीय
Spread the love


मोहाली, 18 फरवरी (ए)। पंजाब की मोहाली पुलिस ने एक ऐसे कार ड्राइवर को हिरासत में ले लिया है, जिसने एक साईकिल चालक को टक्कर मार दी, टक्कर इतनी जोरदार रही कि इस दौरान पीड़ित कार की छत पर जा गिरा लेकिन ड्राइवर लगभग 10 किमी तक गाड़ी चलाता रहा और उसे पता तक नही चला। बाद में जब उसे जानकारी हुई तो शव को सनी एन्क्लेव के पास फेंक कर फरार हो गया। आरोपी की पहचान फतेहगढ़ साहिब जिले के खमनो निवासी निर्मल सिंह के रूप में हुई है। वहीं पीड़ित की पहचान शहर के एरो सिटी निवासी योगेंद्र मंडल (35) के रूप में हुई है, जिसे सिविल अस्पताल में मृत घोषित कर दिया गया।
पुलिस के अनुसार, यह घटना तब हुई जब एयरपोर्ट रोड पर जीरकपुर की तरफ से आ रही एक तेज रफ्तार कार ने विपरीत दिशा से आ रहे एक साइकिल सवार को टक्कर मार दी। यह टक्कर इतना तेज था कि पीड़ित कार की छत पर जा गिर और कार ड्राइवर कार को रोकेने के बजाय लगभग 10 किलोमीटर तक चलाता रहा। 
बाद में, कार ड्राइवर ने सनी एन्क्लेव नाम की जगह के नजदीक मौजूद एक शोरूम के पास शव को फेंक दिया और बाहर आ गया। एक राहगीर ने पुलिस को इस घटना की जानकारी दी।

इसके बाद डीएसपी रुपिंदरदीप कौर सोही मौके पर पहुंची। सीसीटीवी फुटेज की जांच करने पर उन्होंने पाया कि कार ड्राइवर ने शव को फेंक दिया था और फरार हो गया था। मामले में कार ड्राइवर के खिलाफ आईपीसी की धारा 279, 427, 304A और 201 के तहत मामला दर्ज किया गया है और कार को भी हिरासत में ले लिया गया है।