युवती ने अपने जूनियर नाबालिग छात्र से कर ली शादी,हुई गर्भवती,उसके बाद जो हुआ–जानें पूरा मामला

राष्ट्रीय
Spread the love


चेन्नई, 12 अक्टूबर (ए)।।तमिलनाडु के सलेम जिले में एक 20 साल की प्रेग्नेंट युवती को गिरफ्तार किया गया है। जानकारी के मुताबिक उसने कॉलेज में पढ़ने वाले अपने ही क्लासमेट से शादी की थी जो कि नाबालिग था। अप्रैल में नाबालिग छात्र अचानक गायब हो गया था। बाद में पता चला कि वह अपनी एक सीनियर स्टूडेंट के साथ रह रहा है। लड़के के मां-बाप ने अदालत में याचिका दाखिल की। 
युवती को मेडिकल जांच के लिए भेजा जाएगा। पुलिस का कहना है कि युवती पर पॉक्सो ऐक्ट के तहत मामला दर्ज किया गया है। कोर्ट ने उसे न्यायिक हिरासत में भेज दिया है। पुलिस ने नाबालिग लड़के को उसके मां-बाप के हवाले कर दिया है। 
इसी तरह के एक दूसरे मामले में 17 साल के लड़के ने एक नाबाबिग लड़की से शादी कर ली। मामला कुड्डालोर जिले का है। इसके बाद आरोपी किशोर को हिरासत में लिया गया है। दरअसल उसका एक वीडियो वायरल हो गया था। वह बस स्टैंड पर लड़की को मंगलसूत्र पहना रहा था। पुलिस ने लड़के के खिलाफ पॉक्सो ऐक्ट के तहत केस दर्ज किया है और उसे ऑब्जर्वेशन होम भेज दिया है। 
पुलिस का कहना है कि लड़के के लड़की के साथ शारीरिक संबंध थे। उसे मेडिकल एग्जामिनेशन के लिए भेजा जाएगा। वहीं पुलिस ने सोशल मीडिया पर वीडियो अपलोड करने के आरोप में भी एक शख्स को गिरफ्तार किया है और उसपर एससी/एसटी ऐक्ट लगाया गया है।