युवती के घर में रात में घुसे दारोगा ने जबरन की छेड़छाड़,लोगों ने पीटा,फिर–

राष्ट्रीय
Spread the love


आगरा,18 सितम्बर (ए)।उत्तर प्रदेश के आगरा में घर में घुसकर युवती से जबरन दुष्कर्म करने के मामले में दरोगा संदीप कुमार के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है। ग्रामीणों की पिटाई से घायल दरोगा को एसएन मेडिकल कॉलेज की इमरजेंसी में भर्ती कराया गया है। वहां से छुट्टी मिलने के बाद उसे गिरफ्तार करके अदालत में पेश किया जाएगा।इस घटना के बाद वहीं दूसरी तरफ आक्रोशित ग्रामीणों ने बरहन थाने का घेराव करके नारेबाजी की। आरोपी दरोगा के खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग की।लोगों ने कहा कि घटनास्थल पर आरोपी दरोगा को छोड़ने के लिए बाइक लेकर एक सिपाही आया था। घर पहुंचने से पहले आरोपी दरोगा ने बंबा पर अपनी वर्दी उतारी। इसके बाद युवती के घर पहुंचा। जब वह गंदे हालातों में पकड़ा गया तो उसे छुड़ाने के लिए दो और दरोगा पहुंचे थे। उन पर धमकाने के आरोप लगाए हैं। मामले में डीसीपी पश्चिमी जोन सोनम कुमार ने कार्रवाई का आश्वासन दिया है। जानकारी के अनुसार
बरहन थाना क्षेत्र के तिहेया गांव में रविवार की रात थाने में तैनात दरोगा को उस वक्त ग्रामीणों ने आपत्तिजनक स्थिति में पकड़ लिया जब वह घर में घुस कर छेड़छाड़ कर रहा था। उन्होंने उसे खंभे से बांधकर पीटा। ग्रामीणों ने बताया कि दरोगा घर में कूदकर एक युवती के साथ छेड़छाड़ कर रहा था, इसके कारण यह घटना हुई।
मारपीट और हंगामा का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया, जिसके बाद पुलिस कमिश्नर ने दरोगा को तुरंत निलंबित कर दिया। ग्रामीणों के अनुसार, लगभग 11 बजे करीब थाना बरहन में तैनात दरोगा संदीप कुमार गांव तिहेया के एक निवासी के घर में नशे की हालत में पहुंचे और वहां एक युवती के प्रति आकर्षण दिखाने लगे। 
उन्होंने उसके कपड़े फाड़ डाले, और जब लड़की चिल्लाई, तो उसके परिवार के सदस्य जाग उठे। नग्न दरोगा की गतिविधियों को देखकर उन्होंने उसे बन्द कर लिया। मौके पर मौजूद लोगों ने उसे पकड़ लिया और उसे जमकर पीटा।