प्रेमी ने घर के बाहर महिला की गोली मारकर हत्या की

राष्ट्रीय
Spread the love

धार, 26 अप्रैल (ए) मध्यप्रदेश के धार शहर में बुधवार को 22 वर्षीय युवती की उसके ठुकराए हुए प्रेमी ने उसके घर के बाहर कथित तौर पर गोली मारकर हत्या कर दी। पुलिस के एक अधिकारी ने इसकी जानकारी दी।.

पुलिस अधिकारी ने कहा कि घटना सुबह करीब 11:30 बजे बसंत विहार कॉलोनी में हुई, जब महिला अपनी बहन के साथ स्कूटर स्टार्ट कर रही थी।.धार के पुलिस अधीक्षक मनोज कुमार सिंह ने कहा, ‘शुरुआत में हमें सूचना मिली कि एक अज्ञात व्यक्ति ने एक महिला को गोली मार दी है। अस्पताल में डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। बाद में आरोपी की पहचान दीपक राठौर के रूप में हुई।’

उन्होंने बताया कि फरार चल रहे राठौड़ पर पुलिस ने 10 हजार रुपये का इनाम घोषित किया है।

सिंह ने कहा कि राठौड़ महिला से प्यार करता था और उस पर शादी करने का दबाव बना रहा था लेकिन उसने उसे ठुकरा दिया।

एसपी ने कहा कि 2020 में महिला ने राठौड़ के खिलाफ भादंवि की धारा 354 (हमला या किसी भी महिला पर आपराधिक बल का प्रयोग, उसकी लज्जा भंग करने का इरादा) के तहत एक शिकायत दर्ज की इसके बाद 2021 में उसने राठौड़ के खिलाफ एक और शिकायत दर्ज की थी।

राठौर की की मां द्वारा जहर खाकर आत्महत्या करने के बाद राठौर ने महिला और उसके परिवार के सदस्यों के खिलाफ आत्महत्या के लिए उकसाने की शिकायत दर्ज कराई थी।

आरोपी ने दावा किया था कि उसकी मां ने अपनी जान ले ली क्योंकि महिला ने उससे शादी करने से इनकार कर दिया और उसके परिजनों ने उसका समर्थन किया।

पुलिस ने कहा कि आरोपी ने महिला को तब गोली मारी बुधवार को जब वह आरोपी मां की आत्महत्या से जुड़े मामले में अदालत जाने की तैयारी कर रही थी।

अधिकारी ने कहा कि पुलिस मामला दर्ज कर राठौर की तलाश कर रही है।