प्रियंका गांधी ने कर्नाटक में किया रोड शो

राष्ट्रीय
Spread the love

हिरियूर (कर्नाटक), 26 अप्रैल (ए) कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाद्रा ने बुधवार को यहां विशाल रोडशो किया तथा कर्नाटक में 10 मई को होने जा रहे विधानसभा चुनाव में अपने पार्टी के पक्ष में लोगों का समर्थन मांगा।.

विशेष रूप से डिजायन किये गये वाहन में खड़ीं प्रियंका ने हाथ हिलाकर लोगों का अभिवादन स्वीकार किया। सड़कों पर और आसपास के भवनों पर बड़ी संख्या में खड़े लोगों ने उनका अभिवादन एवं स्वागत किया।.

जब सड़कों पर उनका वाहन गुजर रहा था, तब उसके पीछे बड़ी संख्या में पार्टी कार्यकर्ता कांग्रेस के झंडे लेकर चल रहे थे और वे ‘ कांग्रेस पार्टी की जय’, ‘प्रियंका गांधी की जय’ , ‘राहुल गांधी की जय’ जैसे नारे लगा रहे थे। पार्टी समर्थक ढोल-नगाड़े भी बजा रहे थे।

वाद्रा के साथ पार्टी महासचिव रणदीप सिंह सुरजेवाला एवं स्थानीय पार्टी नेता थे। रोडशो के आखिर में उन्होंने लोगों को संबोधित करते हुए कहा कि आगामी चुनाव कर्नाटक के लिए महत्वपूर्ण है। उन्होंने उनसे कांग्रेस के पक्ष में वोट डालने की अपील की।

महंगाई और बेरोजगारी के मुद्दों को प्रमुखता से उठाते हुए उन्होंने कहा कि कर्नाटक में ‘‘40 फीसद भाजपा सरकार’’ ने पीएआई भर्ती, ठेकेदारों से कमीशन मांगने जैसे घोटालों से राज्य के लोगों को ‘लूटा’।

उन्होंने कहा, ‘‘ कांग्रेस को विजयी बनाइए, कर्नाटक को जिताइए। इस चुनाव में अपने भविष्य, अपने बच्चों के भविष्य एवं अपने राज्य के भविष्य के लिए मतदान कीजिए।’’

कर्नाटक में 224 सदस्यीय विधानसभा के लिए 10 मई को चुनाव होंगे तथा 13 मई को परिणाम घोषित किये जाएंगे