बदमाशों ने दिन दहाड़े मणप्पुरम गोल्ड के ऑफिस से 17 किलो सोना समेत पांच लाख नकदी लूटा

आगरा उत्तर प्रदेश
Spread the love


आगरा, 17 जुलाई (ए)। यूपी के आगरा जिले के थाना कमला नगर क्षेत्र में मणप्पुरम गोल्ड लोन कंपनी के ऑफिस में शनिवार दोपहर अचानक घुसे आधा दर्जन बदमाशों ने कर्मचारियों को बंधक बनाकर 17 किलो सोने के जेवरात और पांच लाख रुपये कैश लूटकर फरार हो गए। बदमाशों के जाने के बाद कर्मचारियों ने पुलिस को सूचना दी।
सूचना मिलते ही थाना पुलिस और अधिकारी मौके पर पहुंच गए। पुलिस घटना की जांच में लगी हुई है। बदमाश कहां से आए थे और किस तरफ गए हैं। यह जानने के लिए सीसीटीवी कैमरे के फुटेज चेक किए जा रहे हैं। वहीं कमला नगर जैसे पॉश इलाके में दिनदहाड़े हुई डकैती की वारदात से एक बार फिर सुरक्षा पर सवाल खड़े हो गए हैं। इस घटना के बाद पुलिस ने चारों ओर नाकेबंदी कर दी है लेकिन बदमाशो का कोई सुराग नहीं लग सका है।

जानकारी के मुताबिक थाना कमला नगर क्षेत्र में सेंट्रल बैंक मार्ग पर एक इमारत में मणप्पुरम गोल्ड लोन कंपनी का ऑफिस है। इस इमारत में और भी कई दुकानें हैं। मणप्पुरम गोल्ड का ऑफिस पहली मंजिल पर है। बताया गया है कि दोपहर करीब दो बजे छह बदमाश ऑफिस में घुसे। उन्होंने घुसते ही मैनेजर और कर्मचारियों को बंधक बना लिया।

सभी बदमाशों ने अपने चेहरे को ढक रखा था। उनके हाथों में हथियार थे। उन्होंने मैनेजर और कर्मचारियों को जान से मारने की धमकी दी और करीब 17 किलो सोने के जेवरात और पांच लाख रुपये कैश अपने बैगों में भर लिया। इसके बाद आसानी से फरार हो गए। लूटे गए 17 किलो सोने के जेवरात की कीमत करीब सवा आठ करोड़ रुपये से ज्यादा है।