कोल्ड स्टोरेज के चेंबर की छत गिरी: दो लोगों की मौत ,10 घायल

उत्तर प्रदेश संभल
Spread the love

संभल (उत्तर प्रदेश), 16 मार्च (ए) । जिले के चंदौसी क्षेत्र में इस्लाम नगर मार्ग पर बृहस्पतिवार को एक निजी कोल्ड स्टोरेज के चेंबर की छत गिरने से मलबे में दबकर दो लोगों की मौत हो गयी जबकि 10 अन्य घायल हो गये। मलबे में अभी कुछ लोगों के दबे होने की आशंका है।.

परिक्षेत्रीय पुलिस उप महानिरीक्षक शलभ माथुर ने देर शाम संवाददाताओं को बताया कि मलबे से अभी तक कुल 12 लोगों को बाहर निकाला गया है जिनमें से दो लोगों की मौत हो गई है। उनकी शिनाख्त की कोशिश की जा रही है।.इसके पूर्व

पुलिस अधीक्षक चक्रेश मिश्रा ने बताया कि अभी तक छह लोगों को मलबे से निकालकर इलाज के लिए मुरादाबाद भेजा गया है। उन्होंने कहा कि मलबे में अभी कई और लोगों के दबे होने की आशंका है।

चंदौसी के उप जिला अधिकारी रामकेश धामा ने बताया की इस्लाम नगर मार्ग पर मई गांव में स्थित एआर कोल्ड स्टोरेज के चेंबर की छत आज ढह गई और उसके मलबे में कुछ लोगों के फंसे होने की आशंका है।

उन्होंने बताया कि राहत एवं बचाव कार्य तेजी से किया जा रहा है।वहीं, मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के कार्यालय ने ट्वीट किया है, ‘‘मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने जनपद सम्भल के चंदौसी में कोल्ड स्टोर में हुई दुर्घटना के दृष्टिगत जिला प्रशासन के अधिकारियों, एसडीआरएफ व एनडीआरएफ की टीम को मौके पर जाकर तत्काल राहत एवं बचाव कार्य करने के निर्देश दिए हैं।’’