कार में प्रेमी के साथ पत्नी कर रही थी रोमांस, पति ने लिया देख और फिर..जो हुआ—

अंतरराष्ट्रीय
Spread the love


शादीशुदा जीवन के बावजूद बाहरी अफेयर कई बार निजी जीवन में कलह के कारण बन जाते हैं और महिला या पुरुष पकड़ा जाता है। एक ऐसी ही घटना देखने को मिली जब अमेरिका के एक शहर में एक कपल का जीवन किसी तीसरे की वजह से बर्बाद हो गया। पुरुष ने अपनी पत्नी को उसके प्रेमी के साथ रंगे हाथ पकड़ लिया. यह सब तब हुआ था जब पति ने अपनी पत्नी को एक कार में प्रेमी के साथ रोमांस करते देखा. इसके बाद वह हुआ जिसकी कल्पना इस कपल ने कभी नहीं की होगी. 
दरअसल, यह घटना अमेरिका के मैरीलैंड की है। ‘डेली मेल’ की एक रिपोर्ट के मुताबिक, 34 वर्षीय इस शख्स को किसी ने फोन पर बताया कि उसकी पत्नी किसी और के साथ घूम रही है। जब यह शख्स उस जगह पर पहुंचा तो उसने देखा होटल के बगल एक कार खड़ी हुई है और उस कार में उसकी पत्नी किसी अजनबी के साथ रोमांस कर रही है। यह कार उस होटल की पार्किंग की तरफ खड़ी थी, यह सब देखने के बाद शख्स के नीचे से जमीन खिसक गई।
रिपोर्ट के मुताबिक पुलिस ने बताया कि इस मामले का खुलासा तब हुआ जब शख्स इस घटना की वजहसे अपनी पत्नी को बुरी तरह पीटने लगा। इतना ही नहीं वह शख्स अपनी पत्नी को इस तरह पीट रहा था जैसे वह उसे मार डालेगा। शख्स पर पर लगातार काफी समय तक अपनी पत्नी को पीटने का आरोप लगा है। इसके बाद वह मौके पर पुलिस पहुंच गई तब जाकर शख्स शांत हुआ।
पुलिस ने भी अपने बयान में बताया है कि समरसेट स्थित में बेस्ट वेस्टर्न की एक जगह पर आरोपी ने पाया था कि उसकी पत्नी किसी और के साथ रोमांस कर रही है। इसके बाद वो गुस्सा हो गया और वहीं पर पत्नी और उसके प्रेमी को मारने लगा था। उसकी पत्नी का प्रेमी तो मौके से फरार हो गया लेकिन वह पानी पत्नी को पीटता रहा। मौके पर पुलिस पहुंची तो वह घायल अवस्था में थी।
पुलिस ने महिला की सहायता की और फिर महिला ने पूरी कहानी खुद बताई। फिलहाल जब पुलिस ने पति से पूछा तो उसने कहा कि उसकी पत्नी ने उसे धोखा दिया है और वह अपने प्रेमी संग मिलकर मेरे खिलाफ साजिश रच रही है। उसने यह स्वीकार किया कि इसीलिए उसने पत्नी को पीटा है। पुलिस ने दोनों को समझाकर बुझाकर भेज दिया है।