पूजा स्थल पर महिला से कर रहा था दुष्कर्म,मौके पर पहुंचे लोग तो फरार हुआ आरोपी

राष्ट्रीय
Spread the love


जींद, सात जनवरी (ए) । हरियाणा के जींद जिले के एक गांव में धार्मिक स्थल पर एक मंदबुद्धि महिला के साथ कथित दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है । पुलिस ने इसकी जानकारी दी ।
पुलिस ने बताया कि यह घटना सदर थाना इलाके के एक गांव की है। उसने बताया कि फिलहाल महिला थाना पुलिस ने पीडि़ता का मेडिकल करवा आरोपी के खिलाफ दुष्कर्म एवं अन्य अधिनियम में मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

पुलिस ने बताया कि सदर थाना इलाके के गांव में लगभग 32 वर्षीय मंदबुद्धि महिला पिछले काफी समय से अपने मायके में पिता के पास रह रही है। गत दिवस दोपहर बाद गांव का ही सुनील महिला को अपने साथ आबादी से कुछ दूरी पर बने पूजा स्थल पर ले गया और उसके साथ कथित दुष्कर्म करने लगा।

उसने बताया कि इसी दौरान दो व्यक्ति पूजा अर्चना के लिए पूजा स्थल पर पहुंच गए, जिसके बाद आरोपी महिला को मौके पर छोड़कर फरार हो गया।

घटना के बारे में जब महिला के परिजनों को पता चला तो उन्होंने घटना की सूचना पुलिस को दी। महिला थाना पुलिस ने मंदबुद्धि महिला के पिता की शिकायत पर सुनील के खिलाफ दुष्कर्म, एससी एसटी एक्ट समेत विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज कर जांच शुरु कर दी।

महिला थाना प्रभारी गीता देवी ने बताया कि फिलहाल पीडि़ता के पिता की शिकायत पर आरोपित के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है और उसकी धर-पकड़ के लिए छापेमारी की जा रही है।