इस बाहुबली ने सोमानी स्टील्स के मालिक से मांगी दो करोड़ की रंगदारी,एफआईआर दर्ज

उत्तर प्रदेश कानपुर नगर
Spread the love


कानपुर, 03अप्रैल (ए)। सोमानी स्टील्स के मालिक और उद्योगपति नरेश सोमानी ने काकादेव के एक शातिर पर दो करोड़ की रंगदारी मांगने का आरोप लगाया है। इस मामले में कानपुर के स्वरूप नगर थाने में एफआईआर दर्ज कराई गई है। पुलिस ने मामला दर्ज करने के साथ जांच शुरू कर दी है। बताया जाता है कि स्वरूप नगर निवासी सोमानी स्टील्स के नरेश सोमानी ने पांडुनगर काकादेव निवासी राजेश उर्फ गुड्डू सिंह के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई है। 
नरेश सोमानी के मुताबिक आरोपित उन्हें काफी समय से परेशान कर रहा है। उसने पहले भी डिमांड रखी थी जिन्हें पूरा किया गया। जिससे उसका दुस्साहस बढ़ गया और अब वह दो करोड़ रुपए की रंगदारी मांग रहा है। नरेश सोमानी के मुताबिक उन्होंने राजेश सिंह के खिलाफ 2019 में भी एक एफआईआर दर्ज कराई थी, जिसमें पुलिस ने चार्जशीट लगा दी थी। 
नरेश सोमानी द्वारा दर्ज कराई गई रिपोर्ट में कहा गया है कि आरोपित उन्हें धमकी दे रहा है कि उसने वाराणसी में अपने मां-बाप को मार दिया था तो उद्योगपति क्या चीज है। आरोप लगाया कि वह कहता है कि वाराणसी में बाहुबली नाम से प्रसिद्ध है। अगर उसकी डिमांड पूरी न हुई तो उद्योगपति समेत पूरे परिवार को मार डालेगा। 
एडीसीपी वेस्ट बृजेश श्रीवास्तव ने कहा, ‘उद्योगपति की तहरीर पर धारा 386 (भय दिखाकर वसूली करना), 506 (जान से मारने की धमकी देना) मुकदमा दर्ज किया गया है। पुलिस इस मामले की जांच कर रही है। यह भी पता किया जा रहा है कि जो पूर्व में डिमांड पूरी की गई है, वह किन कारणों से की गई थी।’