खूंखार आतंकी ओसामा बिन लादेन को अपना गुरु बता रहा यूपी के इस विभाग अफसर, दफ्तर में लगाई तस्वीर

उत्तर प्रदेश फर्रुखाबाद
Spread the love


फर्रुखाबाद , 01जून (ए)। उत्तर प्रदेश के फर्रुखाबाद जिले में एक अधिकारी दुनिया के सबसे खूंखार आतंकवादी रहे ओसामा बिन लादेन को अपना गुरु बता रहा है और बकायदा उसने दफ्तर में उसकी तस्वीर लगा दी है। फर्रुखाबाद में नवाबगंज के बिजली निगम कार्यालय परिसर में लगी ओसामा की जब तस्वीर वायरल हुई तो हड़कंप मच गया। फोटो के नीचे श्रद्धेय ओसामा बिन लादेन विश्व का सर्वश्रेष्ठ अवर अभियंता भी लिखा है। इसके नीचे ही एसडीओ रविन्द्र प्रकाश गौतम का नाम है। इस बारे मे
अधीक्षण अभियंता एसके श्रीवास्तव ने बताया कि इसको लेकर उन्हें भी जानकारी हुई है। इसकी जांच के लिये कमेटी बनाई है रिपोर्ट मिलने पर कार्रवाई की जाएगी। नवाबगंज बिजली निगम कार्यालय परिसर के प्रतीक्षालय की दीवार पर लगी ओसामा बिन लादेन की फोटो वायरल हो गई है। दीवार पर लगी फोटो के वायरल होने के बाद इसकी जानकारी बड़े अधिकारियों तक पहुंची। उसके बाद ही फोटो को हटा लिया गया।

उपखंड अधिकारी रविन्द्र प्रकाश गौतम को फोन किया गया तो उन्होने बताया कि लादेन हमारा गुरु है। फोटो यदि हट जाएगी तो दूसरी भी लग जाएगी। यह फोटो मेरे द्वारा ही लगाई गई। उधर अधीक्षण अभियंता ने इसको लेकर बड़े अधिकारियों को अवगत कराने की बात कही है।