आईपीएस की सगाई के दौरान होटल में घट गई इस तरह की घटना,उड़े सबके होश, जानें पूरा मामला

आगरा उत्तर प्रदेश
Spread the love

आगरा, 04 जुलाई (ए)। यूपी के आगरा में कैंट स्थित होटल ग्रांड से शनिवार की रात को प्रशिक्षु आईपीएस की सगाई समारोह के दौरान शातिर नकदी-जेवरात से भरा बैग लेकर भाग गए।इस दौरान होटल के सीसीटीवी कैमरे बंद होने से समारोह में शामिल लोगों में रोष व्याप्त हो गया। उन्होंने होटल वालों पर लापरवाही का आरोप लगाया। जानकारी के अनुसार चिकित्सक दंपति राकेश त्यागी और सविता त्यागी का सदर के डिफेंस एस्टेट में ईश्वर नर्सिंग होम है। डॉक्टर राकेश त्यागी ने बताया कि उनके पुत्र अभिनव त्यागी प्रशिक्षु आईपीएस हैं। उनकी हैदराबाद अकादमी में ट्रेनिंग चल रही है।
शनिवार को होटल ग्रांड में प्रशिक्षु आईपीएस की सगाई का कार्यक्रम था। समारोह में परिवार और रिश्तदोर के लोग शामिल थे। रात करीब साढ़े दस बजे होटल के हॉल में परिवार के लोग कार्यक्रम के बाद फोटो करा रहे थे। इस दौरान डॉ. सविता त्यागी ने अपना बैग जिसमें नकदी-जेवरात और मोबाइल रखा था। उसे पास में रख दिया।
इस बीच दो युवक बैग को लेकर वहां से चुपचाप निकल गए। फोटो खिंचवाने के बाद सविता त्यागी ने बैग को गायब पाया तो इसकी जानकारी लोगों को दी। डॉ. राकेश त्यागी ने बताया कि उन्होंने होटल के स्टाफ से हॉल में लगे सीसीटीवी कैमरे चेक करने को कहा। उन्हें बताया गया कि हॉल में लगे कैमरे बंद थे। हॉलांकि बैग लेकर जाते दो युवक कार्यक्रम की वीडियोग्राफी और होटल के बाहर लगे सीसीटीवी कैमरे में आ गए हैं। चिकित्सक दंपति ने बताया कि बैग में लाखों के नकदी-जेवरात व मोबाइल रखा था। उन्होंने कहा कि वे होटल के स्टाफ की लापरवाही की शिकायत पुलिस से करेंगे।