ब्वायफ्रेंड के साथ की फोटो पेरेंट्स को दिखाने की धमकी देकर,कमरे पर बुलाकर किया गैंगरेप, 3 नाबालिग छात्र गिरफ्तार

राष्ट्रीय
Spread the love


चेन्नई, 09 जुलाई (ए)। तमिलनाडु में कक्षा 10 के तीन छात्रों को अपनी क्लासमेट का गैंगरेप करने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है। रिपोर्ट के मुताबिक, इन लड़कों ने इस यौन हमले का वीडियो रिकॉर्ड किया जिसे बाद में शेयर भी किया गया। मामले में एक अन्य लड़के को भी गिरफ्तार किया गया है, जो 15 वर्षीय पीड़िता का पीछा करता था। यह उसका ब्वायफ्रेंड बताया जाता है।
थिट्टाकुडी की पुलिस इंस्पेक्टर किरूबा ने बताया, “सभी आरोपी नाबालिग हैं। उन्होंने छात्रा को एक तस्वीर के जरिए ब्लैकमेल किया। इस फोटो में पीड़ित अपने ब्वायफ्रेंड के साथ दिख रही है। आरोपियों ने लड़की को उनके दोस्त के कमरे पर आने के लिए कहा। साथ ही ऐसा नहीं करने पर तस्वीर को वायरल करने की धमकी दी।”
पुलिस का कहना है कि लड़की हाल ही में अपने पूर्व सीनियर स्टूडेंट के जन्मदिन के जश्न के लिए उसके घर गई थी। अपराधियों में से एक ने यहां एक लड़के के साथ पीड़िता की तस्वीर खींच ली। बाद में उसने यह कहते हुए ब्लैकमेल किया कि वह इसे उसके पेरेंट्स को दिखाएगा। उन्होंने इसके बदले लड़की को कमरे पर बुलाया और उसके साथ दुष्कर्म किया। इस दौरान पीड़िता का वीडियो भी बनाया गया।
वीडियो के शेयर होने पर लड़की ने सारी बात अपनी मां को बताई, जिसके बाद पुलिस ने एक्शन लिया। पुलिस ने आरोपियों को बलात्कार के आरोप में गिरफ्तार कर लिया और पोक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज किया। आरोपी नाबालिग लड़कों को ऑब्जर्वेशन होम भेज दिया गया है। पुलिस अधिकारी ने बताया कि पीड़िता का मेडिकल टेस्ट कराया गया है, जिसकी रिपोर्ट का इंतजार है।