तीन लड़कों ने 9वीं की छात्रा से किया गैंगरेप, किशोरी का बनाया अश्लील वीडियो

पटना बिहार
Spread the love


पटना,12 अप्रैल (ए)। बिहार की राजधानी पटना के खैरा थाना क्षेत्र में स्कूली छात्रा के साथ मनचलों ने सामूहिक दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया है। जिसमें मुख्य आरोपी होमगार्ड जवान के बेटा बताया जा रहा है। पीड़िता इस घटना की जानकारी किसी को न दे सके, इसके लिए आरोपियों ने उसका अश्लील वीडियो भी बना लिया।
मिली जानकारी के अनुसार 9वीं क्लास की छात्रा 28 मार्च को दोपहर में खैरा से बाजार कर घर लौट रही थी। इसी दौरान नहर के समीप पहले से तीन की संख्या में रहे मनचलों ने उसे जबरन गेहूं के खेत मे ले गए तथा बारी-बारी से दुष्कर्म किया।

दुष्कर्म करने के बाद आरोपियों ने जान से मार देने की धमकी भी दी। धमकी मिलने से डरी पीड़िता ने परिजनों को भी कुछ नहीं बताया, जब दुष्कर्मियों द्वारा वीडियो को वायरल किया गया, तो पीड़िता के सगे संबंधियों ने देखा और उसी वक्त उस वीडियो को खैरा पुलिस को भेजा, तीनों आरोपी खैरा के ही हैं।
पुलिस ने इस मामले में त्वरित कार्रवाई करते हुए तीनों दुष्कर्मी में से होमगार्ड जवान के बेटे को गिरफ्तार कर लिया है, वहीं अन्य दो आरोपियों के भाइयों को हिरासत में ले लिया है और फरार आरोपी की गिरफ्तारी के लिए दबाव बना रही है।